Fri. May 24th, 2024

    वयोवृद्ध अभिनेता अनुपम खेर, जो पिछले कुछ समय से न्यूयॉर्क में हैं, एनबीसी मेडिकल ड्रामा, न्यू एम्स्टर्डम के पहले सीज़न की शूटिंग के बाद भारत लौट आए हैं।

    जब अभिनेता यहां काम कर रहे हैं तो वह महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के  विशेष सत्र के लिए अपने अभिनय विद्यालय में बिरादरी के सदस्यों को भी आमंत्रित करते हैं। वरुण धवन अभिनय स्कूल के छात्रों को संबोधित करने के लिए हाल ही में अतिथि थे।

    अनुपम खेर ने अभिनेता की प्रशंसा करते हुए वरुण धवन के साथ खुद का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मैंने अपने दोस्त डेविडधवन के बेटे वरुण को एक छोटे बच्चे के रूप में देखा है। इसलिए उसे इस बड़े मेहनती स्टार / अभिनेता में विकसित होते देखना एक ऐसा अद्भुत एहसास है।

    उन्होंने अपनी पहली फिल्म से लेकर अब तक का शानदार ग्राफ दिखाया है। यह हमारे स्कूल में छोड़ने के लिए उस पर अनुग्रह था, वास्तव में उसका अपना स्कूल। उसने मेरे बारे में कुछ अच्छी बातें भी कही।”

    https://www.instagram.com/p/BxgbL-2gueK/

    वरुण धवन, फिलहाल ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो नवंबर 2019 की रिलीज़ के लिए निर्धारित है।

    वरुण धवन ने करण जौहर के निर्देशन में बनी, ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। अभिनेता ने तब से लेकर आजतक बैक टू बैक सफल फिल्में दी हैं।

    "कलंक" पर बोले वरुण धवन: मुझे थोड़ा ज्यादा झटका लगा, नहीं पता कैसे प्रतिक्रिया दूँ

    उनकी पिछली फिल्म ‘कलंक’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था। लेकिन, अभिनेता लगातार आगे बढ़ रहे हैं क्योंकि उसके पास कुछ बड़ी फिल्में हैं। कहा जा रहा है कि, अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके पिता, फिल्म निर्माता डेविड धवन, ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह उन्हें लॉन्च नहीं करेंगे।

    वरुण धवन धर्मा प्रोडक्शंस के लिए लांच किये जाने से पहले उनके लिए सहायक से रूप  करते थे। एक फिल्मी परिवार से आने के बाद, यह उम्मीद की जा रही थी कि वरुण को उनके पिता द्वारा लॉन्च किया जाएगा।

    पर ऐसा नहीं हुआ। अभिनेता ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके पिता का उन्हें और उनके बड़े भाई रोहित धवन को लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं था। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पिता को अक्सर अन्य स्टार किड्स को भी लॉन्च करने के लिए कहा जाता है, लेकिन वह ऐसा नहीं करते हैं।

    यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने मैडम तुसाद में अपनी मोम की प्रतिमा का अनावरण किया और प्रशंसक यह तय नहीं कर पाए कि कौन बेहतर दिख रहा है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *