Sun. May 19th, 2024
    कुली नंबर 1: वरुण और सारा अभिनीत फिल्म में कादर खान की भूमिका निभाएंगे परेश रावल

    वरुण धवन एक बार फिर अपने पिता डेविड धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1‘ का रीमेक लेकर आ रहे हैं। फिल्म में वह सारा अली खान के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। जबकि फिल्म को लेकर ऐसी कई खबरें थी कि फिल्म रीमेक होगी, वरुण ने स्पष्ट किया है कि ये केवल आधिकारिक रूपांतरण है और रीमेक में बहुत सारे बदलाव किये गए हैं।

    और अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर ये आ रही है कि मेकर्स ने दिवंगत सुपरस्टार कादर खान का किरदार निभाने के लिए परेश रावल को चुना है। कादर ने मूल फिल्म में करिश्मा कपूर के पिता का किरदार निभाया था। अभिनेता की इस साल म्रत्यु हो गयी थी। खबरों के अनुसार, परेश रावल को पिता की भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया है और अब ऐसा लग रहा है कि कई गंभीर फिल्में करने के बाद, अभिनेता जल्द कॉमेडी करते दिखाई देंगे। जबकि मेकर्स ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ये खबर ही काफी उत्साहित कर देने वाली है।

    https://youtu.be/gSFxoU4x1Vc

    परेश आखिरी बार आदित्य धर की फिल्म ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’ और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में सुनील दत्त का किरदार निभाते दिखाई दिए थे।

    डेविड धवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अहम किरदार निभाया था। फिल्म कमें कुछ आइकोनिक गाने भी थे जैसे ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ जिन्हें वरुण की फिल्म में भी दिखाया जाएगा। खबरों के अनुसार, डेविड जो रीमेक का निर्माण कर रहे हैं, वह अपनी पिछली रीमेक ‘जुड़वाँ 2’ की तरह इस बार गानों का रीमेक नहीं बनायेंगे, बल्कि मूल गाने ही फिल्म में डालेंगे।

    Image result for Coolie No 1

    फिल्म का निर्देशन और लेखन फरहाद सामजी कर रहे हैं। महाराष्ट्र डे वाले दिन, वरुण धवन ने घोषणा की थी कि फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज़ हो रही है।

    coolie-number-1-remake-first-look-696x914-1

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *