दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘वक्त’ की शूटिंग के दौरान सीन ख़त्म होने के बाद भी क्यों रोते रहते थे अक्षय कुमार?
मनोरंजन

‘वक्त’ की शूटिंग के दौरान सीन ख़त्म होने के बाद भी क्यों रोते रहते थे अक्षय कुमार?

akshay kumar,

‘वक्त’ में अक्षय कुमार के अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, शेफाली शाह, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी मुख्य भूमिकाओं में थे। राजीव मसनद को दिए गए एक हाल ही एक साक्षात्कार में अखय कुमार ने बताया कि यह फिल्म उनके दिल के करीब क्यों है।

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार के पिता हरी ॐ भाटिया कैंसर से जूझ रहे थे और दिलचस्प बात यह थी कि फिल्म में भी अक्षय के पिता (अमिताभ द्वारा निभाया गया किरदार) कैंसर से जूझ रहे थे।

इसलिए अक्षय कुमार के लिए यह किरदार काफी भावुक करने वाला था।  इस बारे में बताते हुए अक्षय ने कहा कि, “उस समय मेरे पिता को भी कैंसर था और फिल्म में मिस्टर बच्चन के किरदार को भी कैंसर था। यदि आप उन दृश्यों को देखेंगे तो वह असली लगेंगे। भावनाओं के तौर पर यह मेरे लिए बहुत कठिन फिल्म थी।

कई ऐसे पल थे जब दृश्य ख़त्म हो जाते थे पर मैं अपनी भावनाओं पर काबू नहीं पा सकता था। इसलिए यह फिल्म हमेशा मेरे जेहन में रहेगी।”

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘केसरी’ के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। यह फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों से लड़ाई की थी। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं। यह 21 मार्च को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें शादी कर सकते हैं टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!