Fri. Sep 30th, 2022
    रणवीर सिंह ने साझा किया वो सुझाव जो पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें और बॉलीवुड के बाकी सितारों को दिया

    रणवीर सिंह इन दिनों इंडस्ट्री में सभी के चहिते बने हुए हैं। जहाँ उनका पिछला साल बहुत रोमांचक और कामयाब रहा है, उनका ये साल भी कम धमाकेदार नहीं होगा। पिछले साल शुरू में ही उन्होंने ‘पद्मावत‘ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दे दी। फिल्म में उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें बहुत सराहना मिली और अंत में कई अवार्ड्स भी जीते।

    फिर उन्होंने नवंबर में अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की और शादी के एक ही महीने बाद, ‘सिम्बा‘ जैसी एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म बॉलीवुड को दे दी। फिर इस साल उनकी फिल्म ‘गली बॉय‘ रिलीज़ हुई जिस पर दर्शक अपना बहुत प्यार लुटा रहे हैं। ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट भी नज़र आ रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/BuEfw90BW0l/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ वक़्त पहले, एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ सिनेमा जगत की कई हस्तियों को देखा गया था। इस तस्वीर में करण जौहर, रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, विक्की कौशल, राजकुमार राव, रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, आयुष्मान खुराना समेत और भी सितारें देखे जा सकते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BsdDW4sjWjH/?utm_source=ig_web_copy_link

    रणवीर हाल ही में फिल्मफेयर की प्रेस कांफ्रेंस पर नज़र आये थे, जहाँ उन्होंने कई मुद्दों के साथ साथ पीएम मोदी के साथ हुई मुलाकात के ऊपर भी बात की। बात करते हुए रणवीर ने साझा किया कि पीएम मोदी ने उन्हें क्या सुझाव दिया था। रणवीर ने बताया कि पीएम मोदी का सुझाव ये था कि हम ऐसी स्क्रिप्ट का चयन करें जो समावेशी भारत और एकता के बारे में बात करती हो। उन्होंने आगे बताया कि वह खुश हैं क्योंकि उनकी अगली फिल्म ‘83‘ भी इसी बारे में बात करती है।

    विडियो आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/Bu3-Mbblzvp/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब फिल्म ’83’ की बात की जाये तो ये भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक है। कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वो एतिहासिक लम्हा भी दिखाया जाएगा जब 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम ने वेस्ट इंडीज की टीम को हरा कर पहली बार वर्ल्ड कप का ख़िताब जीता था।

    https://www.instagram.com/p/BZiamsGn2On/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BZiXFTNniJQ/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.