दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘गली बॉय’ के बाद, ज़ोया अख्तर की अगली फिल्म में भी दिखेगा हिप-हॉप कल्चर का तड़का
मनोरंजन

‘गली बॉय’ के बाद, ज़ोया अख्तर की अगली फिल्म में भी दिखेगा हिप-हॉप कल्चर का तड़का

'गली बॉय' के बाद, ज़ोया अख्तर की अगली फिल्म में भी दिखेगा हिप-हॉप कल्चर का तड़का

ज़ोया अख्तर की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गली बॉय‘ बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई है जिसमे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मुख्य किरदार निभाया था। इस म्यूजिकल ड्रामा फिल्म में हिप-हॉप कल्चर के बारे में दिखाया गया है। और जिन जिन को फिल्म पसंद आई है, उनके लिए एक खुशखबरी है।

डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए, ज़ोया ने घोषणा की है कि उनकी अगली फिल्म में हिप-हॉप कल्चर का आयाम भी खोजा जाएगा। खबर के मुताबिक, फिल्म या तो ‘गली बॉय’ का सीक्वल होगी या उसी का कोई एक्सटेंशन।

इसी बारे में बात करते हुए, ज़ोया ने प्रकाशन को बताया-“मेरी सह-लेखक रीमा कागती और मुझे ऐसा लगता है कि हमारे देश में चल रहे पूरे हिप-हॉप कल्चर के बारे में बताने के लिए अभी भी बहुत कुछ रह गया है। और थीम को खोजती एक और फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और इसकी योजना बनाई जा रही है।”

फिल्म पर और प्रकाश डालते हुए, खबर ने आगे दावा किया कि सीक्वल में भी फरहान अख्तर दिखाई नहीं देंगे। जिनको नहीं पता, उन्हें बता दें कि ‘गली बॉय’ ऐसी पहली ज़ोया अख्तर की फिल्म है जिसमे उनके भाई फरहान अख्तर नहीं दिखाई दिए।

ज़ोया के मुताबिक, “वह बस ‘गली बॉय’ में फिट नहीं हुए। और इसके लिए हम दोनों मांफी मांगते हैं। ऊपर से, उनकी ‘रॉक ऑन’ सीरीज से उनकी छवि एकदम अलग जोनर के म्यूजिक की बनी हुई है। तो इसलिए ये दर्शकों के लिए बिलकुल कल्चर शॉक हो जाता, उन्हें अचानक स्टेडियम-रॉक से हिप-हॉप में तब्दील होते देख।”

फरहान की बात की जाये तो, वह अब शोनाली बोस निर्देशित फिल्म ‘द स्काई इस पिंक‘ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अलावा, प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम और रोहन सराफ भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!