Sat. Feb 4th, 2023
    आलिया भट्ट के मना करने के बाद, अब एसएस राजामौली की फिल्म "RRR" में दिखेंगी परिणिति चोपड़ा?

    आलिया भट्ट ने ‘राज़ी’, ‘हाईवे’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों से अपने अभिनय की प्रतिभा को साबित किया है। वह आजकल हर बॉलीवुड निर्देशक की पहली पसंद बनी हुई हैं और इतना ही नहीं, ‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली भी उन्हें अपनी अगली फिल्म “RRR” में लेने के लिए बड़ी कीमत चुकाने के लिए तैयार हैं। खबर ये है कि राजामौली ने जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म के लिए आलिया को कास्ट करने के लिए संपर्क किया था मगर आलिया ने व्यस्त होने के कारण मना कर दिया।

    फिल्म में महिला-पात्र की भूमिका निभाने के लिए कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम सामने आये थे और उनमे से एक नाम आलिया का भी था। इस तेलेगु फिल्म का एक संस्करण हिंदी में भी होगा। मगर आलिया ने व्यस्त स्केड्यूल के चलते फिल्म करने से मना कर दिया। मुंबई मिरर को एक सूत्र ने बताया-“वह बिलकुल भी फ्री नहीं हैं। उन्हें अपनी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ का प्रचार करना है और फिर अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’ का प्रचार करना है। फिर उन्हें ‘सड़क 2’ की शूटिंग करनी है, उसके बाद ‘तख़्त’। वह अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ भी किसी फिल्म को लेकर चर्चा कर रही हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BuvFV-mnHQ0/?utm_source=ig_web_copy_link

    आलिया के अलावा, परिणीति चोपड़ा का नाम भी फिल्म “RRR” के लिए सामने आया। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, परिणीति ने फिल्म का हिस्सा बनने के लिए हां कह दिया है मगर उनकी एक शर्त है। कथित तौर पर, उन्होंने मेकर्स से बड़े भुगतान की मांग की है। मेकर्स फ़िलहाल उनसे बातचीत कर रहे हैं और अभिनेत्री को लेने की योजना बना रहे हैं क्योंकि वे शूटिंग में और देरी नहीं करना चाहते।

    https://www.instagram.com/p/Bud06FbgTfR/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म को लेकर दूसरी दिलचस्प बात ये है की अजय देवगन भी फिल्म की कास्ट में शामिल होने वाले हैं। PTI को सूत्रों ने बताया-“वह कैमियो अपीयरेंस कर रहे हैं, ये एक रोमांचक किरदार है। वह इसकी शूटिंग ‘तानाजी:द अनसंग वारियर’ के बाद करेंगे।”

    फिल्म “RRR” की बात करें तो ये एक पीरियड-ड्रामा फिल्म होगी जो 300 करोड़ रूपये के बजट पर बन रही है। इस मेगा प्रोजेक्ट के प्रमुख अभिनेताओं को प्रशिक्षित करने के लिए अंतर्राष्ट्रीय फिटनेस ट्रेनर लॉयड स्टीवंस को भी चुना गया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *