तंज़ानिया (अंतर्राष्ट्रीय) फिल्म फेस्टिवल: रणवीर सिंह को फिल्म “पद्मावत” के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरुस्कार

तंज़ानिया (अंतर्राष्ट्रीय) फिल्म फेस्टिवल: रणवीर सिंह को फिल्म
bitcoin trading

रणवीर सिंह के फिल्म “पद्मावत” में निभाए खतरनाक सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को पीछे छोड़ने के लिए खुद रणवीर सिंह को कोई दूसरा और भी ज्यादा दमदार किरदार निभाना होगा क्योंकि उनके अभिनय की तुलना और किसी से नहीं हो सकती। मैं ये नहीं कह रही कि उनके जितना काबिल अभिनेता कोई बॉलीवुड में नहीं है, बल्कि मैं ये कह रही हूँ कि जिस तरह से ये किरदार रणवीर ने निभाया है, शायद ही कोई वैसे निभा पाता। इसलिए तो, उन्हें भारत में ही नहीं बल्कि विदेशो से भी इस किरदार के लिए पुरुस्कार मिल रहे हैं।

हाल ही में, तंज़ानिया में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में रणवीर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरुस्कार मिला है। ये खबर, फिल्म के ऑफिसियल ट्विटर पेज पर साझा की गयी और कैप्शन में लिखा-“प्रसन्न, अभिभूत और अविश्वसनीय रूप से धन्य। सिनेमा जेतु अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2019 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरुस्कार जीतने के लिए रणवीर सिंह को शुभकामनाएं।”

पिछले साल जनवरी में रिलीज़ होने वाली फिल्म में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण ने भी मुख्य किरदार निभाया था। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म, राजपूत समाज में देवी माने जाने वाली चित्तोड़ की महारानी पद्मावती की ज़िन्दगी पर आधारित थी। फिल्म को दर्शकों से बहुत सराहना मिली थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रूपये से ज्यादा का व्यापार किया था।

ये किरदार निभाना रणवीर के लिए बिलकुल भी आसान नहीं था। उन्होंने अपनी तैयारियों के ऊपर बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने तीन हफ्तों तक खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था और शूटिंग खत्म होने के बाद, उन्हें अपने किरदार से बाहर आने के लिए डॉक्टर का सहारा लेना पड़ा था।

वैसे रणवीर के लिए ये खबर दोगुनी ख़ुशी लेकर आने वाली है। क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘गली बॉय‘ भी अच्छा व्यापार कर रही है। ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म ने 11 दिनों के अन्दर ही 118 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। रैप कल्चर पर बनी फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय वर्मा ने मुख्य किरदार निभाया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here