Wed. Dec 7th, 2022
    Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने खुलकर अपने रिश्ते को दुनियावालो के आगे स्वीकार किया है। दोनों के बीच प्यार की शुरुआत तब हुई जब निर्देशक अयान मुख़र्जी ने उन दोनों को अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए साइन किया। फिर पहली बार जब दोनों सोनम कपूर-आनंद आहूजा की शादी में हाथो में हाथ डाले नज़र आये तो सबको उनके अफेयर पर यकीन हो गया।

    https://www.instagram.com/p/BijYT2THYLw/?utm_source=ig_web_copy_link

    पिछले साल बॉलीवुड शादियों से भरा हुआ था जिसमे पहले सोनम-आनंद की शादी हुई। फिर नवंबर में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए और फिर दिसंबर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सात फेरे के साथ साथ ईसाई रीती-रिवाज़ो से शादी की। शादी की ये चमक धमक इस साल भी बरक़रार रहने वाली है। खबरों के अनुसार, रणबीर और आलिया फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज़ होने के बाद, सगाई कर सकते हैं।

    हाल ही में आई खबरों के हिसाब से, भट्ट और कपूर खानदान अप्रैल में पंडित से मुलाकात करेंगे ताकि शादी की तारिख तय की जा सकें। ये सब ऋषि कपूर के न्यू यॉर्क से लौटने के बाद शुरू होगा।

    https://www.instagram.com/p/BsEOeh3AV2Q/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BoQZx8llH2v/?utm_source=ig_web_copy_link

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर और आलिया अपने लिए न्यू यॉर्क में एक घर खरीदने वाले हैं। उसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि रणबीर की माँ नीतू कपूर ने दोनों के लिए घर खोजने की ज़िम्मेदारी ली है। जिसके लिए नीतू ने काम भी शुरू कर दिया है।

    करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण 6’ के कुछ अनदेखे क्लिप साझा किये हैं जिसमे आलिया ये कहती नज़र आ रही हैं कि एक वक़्त था जब वह 30 की उम्र से पहले शादी नहीं करना चाहती थी। उनके मुताबिक, “मेरी ज़िन्दगी में ऐसा वक़्त था जब मुझे लगता था कि जब तक मैं 30 की ना हो जाऊ मुझे शादी नहीं करनी है और केवल अभिनय करना है। मगर ये तब भी होता है जब आप सही इन्सान से मिले नहीं होते हो। इसलिए जब आप महसूस करते हो कि आप एक सहज स्थान पर हो और वो बहुत शांत और सही लगता है तो कोई समय मायने नहीं रखता।”

    https://www.instagram.com/p/Bulx9mxHZeV/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bnx4Xh8H4lt/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब करण, दीपिका और आलिया इस बात पर आगे चर्चा करने लगे तो ये बात निकल कर आई कि कैसे लोगों को लगता है कि शादी के बाद अभिनेत्री बदसूरत हो जाती है। इसपर आलिया ने कहा-“ये लगभग साबित हो चुका है कि फिल्म अभिनेताओं की वजह से नहीं बल्कि कंटेंट की वजह से चलती है। चाहे हम शादीशुदा हो, सिंगल हो या रिलेशनशिप में हो, मुझे नहीं लगता कि ये मायने रखता है।”

    जल्दी शादी करने पर आलिया ने कहा-“कुछ भी पत्थर में नहीं डला है, है ना? इसलिए, जब मुझे लगेगा कि मैं इस स्थिति में हूँ कि मुझे ये कदम उठाना है, तो मैं उठा लुंगी। मैंने हमेशा ये माना है कि मैं बच्चो की वजह से शादी करुँगी। तो जब मुझे लगेगा-‘ये वक़्त है जब मुझे खुद के बच्चे करने हैं और इसके लिए मैं तैयार हूँ’, मैं शादी कर लुंगी।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *