Wed. Feb 1st, 2023
    ऋषि कपूर जल्द लौटेंगे भारत, पत्नी नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये दी खबर

    ऋषि कपूर काफी समय से न्यू यॉर्क में एक ऐसी बीमारी का इलाज़ करा रहे हैं जिसका खुलासा उन्होंने अभी तक नहीं किया है। अक्सर उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कभी वह अपने बेटे रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नजर आते हैं तो कभी आलिया भट्ट और अनुपम खेर उनका हालचाल जानने वहाँ पहुँच जाते हैं। मगर इतने लम्बे समय के बाद, वह आखिरकार भारत लौट ही रहे हैं। उनकी पत्नी नीतू कपूर ने इस खबर की सूचना दी।

    सोशल मीडिया के जरिये नीतू ने एक तस्वीर साझा की और लिखा कि वह न्यू यॉर्क को बहुत याद करेंगी और जल्द वहाँ वापस जाएंगी। इस तस्वीर में ऋषि की बहन रीमा जैन भी नज़र आ रही हैं। तस्वीर आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/BupzlbWAuau/?utm_source=ig_web_copy_link

    जनवरी में ऋषि ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था-“मेरा इलाज़ चल रहा है, आशा करता हूँ कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा और भगवान की कृपा से जल्द ही लौट आऊंगा।” वह सितम्बर में ही इलाज़ कराने विदेश चले गए थे और उनकी हालत का पता उनके और नीतू के सोशल मीडिया पोस्ट से चलता था।

    ऋषि की बीमारी को लेकर काफी सुर्खियाँ बनी थी। नीतू ने नए साल के मौके पर एक पोस्ट डाला था जिसके बाद ये अफवाह फ़ैल गयी कि उन्हें कैंसर है। नीतू ने लिखा-“हैप्पी 2019। कोई संकल्प नहीं, केवल इस वर्ष की कामना करती हूँ!!! कम प्रदूषण और यातायात !! आशा है भविष्य में कैंसर केवल एक राशि हो!!! कोई नफरत नहीं, कम गरीबी, बहुत सारा प्यार और साथ और ख़ुशी। अच्छा स्वास्थ्य।”

    https://www.instagram.com/p/BsEOeh3AV2Q/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालांकि, उसके बाद उनके भाई रणधीर कपूर ने इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि उनके भाई की तबियत ठीक है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया-“लोगों को जो कहना है कहने दो। तस्वीरों में भी दिख रहा है कि वे ठीक है। वे सभी के साथ अच्छा वक़्त बिता रहा है और बाहर निकल कर सभी के साथ स्वादिष्ट खाने का लुत्फ़ भी उठा रहा है। वे जल्द भारत आने वाला है और हम उसी का इंतज़ार कर रहे हैं।”

    ऋषि पिछले साल फिल्म ‘मुल्क’, ‘102 नोट आउट’, ‘मंटो’ और ‘राजमा चावल’ में नजर आये थे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *