Sat. Jan 28th, 2023
    नीतू कपूर के कैंसर वाले पोस्ट पर रणधीर कपूर ने कहा कि उनके भाई ऋषि कपूर की तबियत ठीक हैं

    जब ऋषि कपूर ने ये घोषणा की कि वे काम से थोड़ा समय निकालकर अमेरिका जा रहे हैं किसी मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए तो फैंस के बीच बेचैनी बढ़ गयी। और जब वे अक्टूबर में अपनी माँ कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो पाए तो ऐसी खबरें बनने लगी कि शायद वे कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं। मगर उनके परिवार में से किसी ने इस पर कोई भी टिपण्णी करने से मना कर दिया।

    हाल ही में, ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने नए साल के मौके पर इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डाली थी जिसमे वे, ऋषि, उनके बेटे रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी जो अपने पति भरत साहनी और बेटी समारा साहनी के साथ नज़र आयी थी। नीतू ने कैप्शन डाला-““हैप्पी 2019। कोई संकल्प नहीं, केवल इस वर्ष की कामना करती हूँ!!! कम प्रदूषण और यातायात !! आशा है भविष्य में कैंसर केवल एक राशि हो!!! कोई नफरत नहीं, कम गरीबी, बहुत सारा प्यार और साथ और ख़ुशी। अच्छा स्वास्थ्य।”

    https://www.instagram.com/p/BsEOeh3AV2Q/?utm_source=ig_web_copy_link

    उनके इस कैप्शन से फिर से शक गहराने लगा कि क्या सच में ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करा रहे हैं। जब उनके बड़े भाई रणधीर कपूर से बात की गयी तो उन्होंने ना हाँ कहा और नाही मना किया। उनके मुताबिक, “मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है मगर मैं इतना बता सकता हूँ कि वे(ऋषि) ठीक है ,बस इतना काफी है।”

    जब उनसे आगे पूछा गया कि क्या ऋषि को कैंसर हैं तो उन्होंने बताया-“लोगों को जो कहना है कहने दो। तस्वीरों में भी दिख रहा है कि वे ठीक है। वे सभी के साथ अच्छा वक़्त बिता रहा है और बाहर निकल कर सभी के साथ स्वादिष्ट खाने का लुत्फ़ भी उठा रहा है। वे जल्द भारत आने वाला है और हम उसी का इंतज़ार कर रहे हैं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *