Fri. Jun 14th, 2024
    फिल्म 'भूल भुलैया' के बाद, एक और हॉरर-कॉमेडी में जल्द नज़र आएंगे अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार बहुत जल्द एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में दिखने वाले हैं। अभिनेता ने खुद इस खबर की पुष्टि हाल ही में दिए अनुपमा चोपड़ा के इंटरव्यू में की। उन्हें आखिरी बार इस जॉनर की फिल्म करते 2007 में देखा गया था जब वह विद्या बालन के साथ फिल्म ‘भूल भुलैया’ में नज़र आये थे। फिल्म को दर्शको से बहुत प्यार मिला और बॉक्स ओफिस पर भी 82.35 करोड़ रूपये का अच्छा कलेक्शन किया।

    जबकि खिलाड़ी फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी देने से कतराए, मगर फिर भी वो वापस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में दिखने वाले हैं, यही उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खबर से कम नहीं है। उन्होंने फिल्म का शीर्षक, निर्देशक कौन है और महिला-पात्र की जानकारी भी नहीं दी।

    बॉलीवुड में हॉरर-कॉमेडी को शुरू से ही बहुत प्यार मिला है क्योंकि ये दोनों जॉनर ही ऐसे हैं जो दर्शको को रोमांचित करते हैं। एक में दर्शक डर जाता है तो दूसरे में वह अपने गम भूलकर हँसता है। पिछले साल आई फिल्म ‘स्त्री’ भी एक हॉरर-कॉमेडी थी जो 2018 की सबसे कामयाब फिल्मो में से एक साबित हुई।

    फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म को इतना प्यार मिला कि इसके निर्माता दिनेश विजन ने ज़ूमटीवी.कॉम को खुलासा किया था कि फिल्म का सीक्वल भी बनाया जाएगा। इसके बाद, दिनेश ने फिर राजकुमार को एक और हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूह-अफज़ा‘ के लिए साइन किया है।

    अब अक्षय की बात की जाये तो, अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘केसरी‘ के रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं। 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नज़र आएँगी। इसके अलावा, वह राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी दिखाई देंगे।

    https://www.instagram.com/p/Bu-lgpSHdes/?utm_source=ig_web_copy_link

    कुछ दिन पहले, उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का पोस्टर भी लांच हुआ था जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। वह इस साल ‘हाउसफुल 4’ और ‘मिशन मंगल’ में भी नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *