दा इंडियन वायर » मनोरंजन » लोगों को पकड़-पकड़ कर अक्षय कुमार की फ़िल्में दिखाया करते थे उनके पिता
मनोरंजन

लोगों को पकड़-पकड़ कर अक्षय कुमार की फ़िल्में दिखाया करते थे उनके पिता

akshay kumaar film companian interview

अक्षय कुमार की इस साल 4 फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं। ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’, ‘गुड न्यूज़’ और ‘हाउसफुल 4’ और 2020 में आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए अक्षय कुमार शूट कर रहे हैं। वह बॉलीवुड के सबसे मेहनती अभिनेता में से एक माने जाते हैं।

एक साक्षात्कार के दौरान जब अक्षय से यह पूछा गया कि क्या उनका टाइम आ गया है? उन्होंने कहा कि, “अपना टाइम तो शुरू से ही है। 1990 से, मेरे पिता फिल्म जगत से नहीं थे तो इस लाइन में आते ही अपना टाइम आ गया था। क्योंकि जब मेरे परिवार ने पहली बार स्क्रीन पर मुझे देखा तो वह बहुत खुश थे। हमने यह फिल्म अजंता में देखी थी।

आज भी मेरा पूरा परिवार एकसाथ जाता है। जैसे ‘केसरी’ लगेगी तो मेरा पूरा परिवार एक साथ जाएगा। मुझे अपनी माँ के साथ देखना होता है। उन्हें फिल्मों से प्यार है और वह मेरी हर फिल्मों से प्यार करती हैं।

मेरे पिता अलग ही लेवल पर थे। वह लोगों को पकड़ कर लाते थे कि आओ अपने बेटे की फिल्म दिखाता हूँ तुमको। उन्होंने मेरी हर फिल्म 14-15 बार देखी है। ऑफिस से कुछ लोगों को ले आए। ड्राइवर को ले आते थे।

चाहे मैं कुछ भी कर लूँ। ‘सौगंध’ ‘डांसर’, अच्छी फ़िल्में, खराब फ़िल्में चाहे कुछ भी। सब उनके लिए फाइव स्टार होती थीं। क्योंकि हम दिल्ली के साधारण लोग हैं और उनका बेटा एक फिल्म में आ गया यही बहुत बड़ी बात है। मेरे परिवार के बारे में छोड़िये, किसी के लिए भी यह बहुत बड़ी बात होगी।”

स्क्रीन पर आना, स्क्रीन पर देखना और बगल में बच्चन जी बैठे हैं, धर्मेंद्र जी बैठे हैं। तो यह बड़ी बाते हैं।”

अक्षय ने आगे कहा कि, “आज भी मेरे घरवाले मेरी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं। मेरी माँ के लिए मेरी फ़िल्में ही सबसे बड़ी बात है।”

पूरा वीडियो यहाँ देखें:

यह भी पढ़ें: बदला’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फिल्म की सफलता से रोमांचित हैं निर्देशक सुजॉय घोष

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]