बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: बदला, लुक्का छुप्पी, टोटल धमाल, उरी हैं बॉक्स ऑफिस पर हिट

badla, luka chhuppi, total dhamal, uri box office collection
स्रोत: ट्विटर

सिनेमाघरों में इस समय चल रही फिल्मों के अबतक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर पहले सप्ताह में मज़बूती से खड़ी रही है। फिल्म ने बुधवार को 3.55 और वृहस्पतिवार को 3.65 करोड़ की कमाई की है और इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 38 करोड़ रूपये हो चूका है।

फिल्म बॉक्स ओफिस पर हिट है।

फिल्म ने ‘पिंक’ और ‘102 नॉट आउट’ के पहले सप्ताह के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी फिल्म पसंद की जा रही है। फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 16.94 करोड़ हो चूका है।

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘लुका छुप्पी‘ की बात करें तो दूसरे सप्ताह में भी फिल्म स्वस्थ रूप से ट्रेंड कर रही है। फिल्म को युवाओं में काफी पसंद किया जा रहा है जो इसे मज़बूती दे रहा है।

वृहस्पतिवार को 1.80 करोड़ की कमाई करने के साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 75.24 करोड़ रूपये हो चूका है।

50 करोड़ का आंकड़ा पार करने के साथ ही फिल्म हिट मान ली गई है।

‘टोटल धमाल’ की बात करें तो अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की यह  रेस का घोड़ा साबित हुई है। तीसरे सप्ताह में वृहस्पतिवार को फिल्म ने 1.05 करोड़ रूपए कमाए हैं और इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 145.71 करोड़ हो चूका है।

फिल्म ने 12वें दिन पर 125 करोड़ रूपए कमाने का रिकॉर्ड बनाया है।

लेकिन 2019 की जो सबसे बड़ी हिट साबित हुई है वह है विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ रिलीज़ के 9 सप्ताह बाद जब कई और हिट फ़िल्में रिलीज़ हो जाएं, सिनेमाघरों में बने रहना ही एक फिल्म के लिए बहुत बड़ी है।

‘उरी’ न सिर्फ मज़बूती से खड़ी है बल्कि बॉक्स ऑफिस पर हर रोज़ मोटी रकम भी बटोर रही है। इस वृहस्पतिवार को 14 लाख रूपये कमाने के बाद फिल्म का कलेक्शन 242.83 करोड़ रुपये हो चूका है।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने शहीदों को समर्पित की अपनी फिल्म ‘केसरी’ और इसका नया गाना ‘तेरी मिटटी’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here