अक्षय कुमार ने शहीदों को समर्पित की अपनी फिल्म ‘केसरी’ और इसका नया गाना ‘तेरी मिटटी’

teri mitti-keshari song out now
स्रोत: ट्विटर

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का एक और गाना रिलीज़ कर दिया गया है जो ऐसे वीरों को समर्पित है जिसकी गाथाएं कभी नहीं गाई गई हैं। ‘तेरी मिटटी’ को आवाज़ दी है बी प्राक ने और संगीत आर्को ने बनाया है। मनोज मुन्तशिर ने गाने के बोल लिखे हैं।

गाना यहां देखें:

गाने के रिलीज़ की जानकारी अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

अक्षय ने अपनी अगली रिलीज़ ‘केसरी’ को भारत के वीर (BKV) के माध्यम से शहीदों को समर्पित करने का निर्णय लिया है। बीकेवी, भारत सरकार के गृह मंत्रालय की पहल है। वेबसाइट का उद्देश्य भारत के उन बहादुर सैनिकों के परिवारों को वित्तीय सहायता प्रदान करना है जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया है।

अक्षय कहते हैं, “मेरे निर्माता और मैं ‘केसरी’ को समर्पित करके बहुत खुश हैं।”

एक सूत्र का कहना है कि, ” जबकि शहीदों के परिवारों को वर्तमान में सहायता प्राप्त होती है, अधिकारी वर्दी में उन पुरुषों को मौद्रिक सहायता प्रदान करने की संभावना का अध्ययन कर रहे हैं जो चोटिल होते हैं। आखिरकार, बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें किसी खोए हुए अंग या अन्य स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों के कारण आजीविका अर्जित करना कठिन लगता है। यदि ऐसा होता है, तो इसका मतलब होगा कि और अधिक सैनिकों की इससे सहायता की जा सकेगी।”

केसरी‘ का निर्माण हीरू यश जौहर, अरुणा भाटिया, करण जौहर, अपूर्व मेहता, सुनीर खेतरपाल ने किया है और इसे  ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म 21 मार्च को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: फोटोग्राफ मूवी रिव्यु: यदि आप मेनस्ट्रीम सिनेमा देखकर बोर हो गए हैं तो यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here