माधुरी दीक्षित के साथ और फ़िल्में करना चाहते हैं संजय दत्त

sanjay datt madhuri dikshit
स्रोत: ट्विटर

करण जौहर की महत्वाकांक्षी फिल्म ‘कलंक‘ दो दशकों के बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को वापस ला रही है। मुन्ना भाई ने मंगलवार को कहा कि वह माधुरी के साथ और भी फ़िल्में करना चाहते हैं।

संजय और माधुरी सबसे लोकप्रिय रील-लाइफ जोड़ों में से एक थे और उन्होंने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में एक  जैसे साजन, खलनायक, और इलाका आदि में साथ काम किया है।

यह पूछे जाने पर कि ‘कलंक‘ में माधुरी के साथ काम करना कैसा था, संजय ने टीज़र लॉन्च पर संवाददाताओं से कहा कि, “लंबे समय के बाद साथ काम करना अच्छा लगा। मैं उनके साथ और काम करने की कोशिश करूंगा।”

माधुरी ने कहा है कि, “पूर्व सह-कलाकारों के साथ पुनर्मिलन हमेशा समृद्ध होता है। हम 20 से अधिक वर्षों के बाद एक साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में, मैंने लंबे समय के बाद अनिल के साथ काम किया। आपने पहले भी जिन अभिनेताओं के साथ काम किया है, उनके साथ काम करना हमेशा अद्भुत है। यहां भी, यह अद्भुत था।”

कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर एक साथ काम कर रहे हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित, पीरियड-ड्रामा करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है और 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।

मूल रूप से यह फिल्म श्रीदेवी को दी गई थी, लेकिन पिछले साल निधन हो गया था। भूमिका अंततः माधुरी के पास गई। यह पूछे जाने पर कि इस भूमिका को कैसे निभाना है, माधुरी ने कहा, “जब मुझे इस भूमिका को करने के लिए संपर्क किया गया, तो मेरा दिल भारी था।

वह एक महान कलाकार और एक अच्छी इंसान थीं।” फिल्म का टीज़र आज ही रिलीज़ किया गया है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा की जा रही है।

यह भी पढ़ें: ‘केसरी’ में अक्षय कुमार की स्वर्गवासी पत्नी की भूमिका में हैं परिणीति चोपड़ा, बोलीं छोटे किरदार से नहीं पड़ता कोई फर्क

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here