Tue. Mar 5th, 2024
    बिग बॉस

    बिग बॉस 12” के इस हफ्ते घरवालों को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करने का अधिकार घर की कप्तान सुरभि राणा को मिला। अपनी ताकत का पूरा फायदा उठाते हुए उन्होंने जसलीन मठारू, रोमिल चौधरी और दीपिका इब्राहिम को नॉमिनेट किया। दीपक ठाकुर उन तीनो की टीम का हिस्सा थे इसलिए ना चाहते हुए भी सुरभि को दीपक को नॉमिनेट करना पड़ा। मेघा दधे को बिग बॉस ने घर के रूल्स तोड़ने के लिए पिछले हफ्ते ही नॉमिनेट कर दिया था।

    नॉमिनेशन टास्क में, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को दो टीमों में बाट दिया था। पहली टीम में रोमिल, दीपक, दीपिका और जसलीन थे और दूसरी टीम में थे करणवीर, रोहित, श्रीसंथ और सोमी खान। गार्डन एरिया में डेटोनेटर्स और बंकर्स रखे गए थे जिसमे प्रतियोगियों के नाम लिखे हुए थे। बजर बजने के बाद, सुरभि को एक प्रतियोगी का नाम लेना था जिसे वो नॉमिनेट करना चाहती थी। और नाम लेने के बाद, सुरभि को उस प्रतियोगी के नाम का बंकर उड़ा फेकना था।

    अगर सुरभि ने एक टीम के तीन सदस्यों के नाम ले लिए तो पूरी टीम को नॉमिनेट होना था। इसलिए दीपक भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

    नॉमिनेट हुए प्रतियोगियों में से, रोमिल की घर के बाहर बहुत बड़ी फैन फोल्लोविंग है। अपने रैप सांग और लड़ाइयों को अपने हिसाब से सँभालने की वजह से लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। अपना नर्म स्वभाव दिखाके उन्होंने दर्शको के साथ एक भावनात्मक सम्बन्ध भी बना लिया है। ‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका तो पहले से ही बहुत मशहूर हैं। संकट के बादल जिनके सर पर छाये हुए हैं वो हैं दीपक, जसलीन और मेघा। इन तीनो ने किसी ना किसी वजह से थोड़े बहुत फैंस बना लिए हैं।

    अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जसलीन मठारू जो इतने समय से नॉमिनेट हो रही हैं, वे इस बार घर से वापस जाएंगी या इस बार भी उनकी किस्मत उनका साथ दे देगी। आपको क्या लगता है इस बार घर से कौन बेघर होगा?

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *