दा इंडियन वायर » मनोरंजन » बिग बॉस 12- दीपिका के पति और सृष्टि के मंगेतर की तकरार
मनोरंजन

बिग बॉस 12- दीपिका के पति और सृष्टि के मंगेतर की तकरार

बिग बॉस

पिछले कुछ दिन पहले, बिग बॉस के घर में दीपिका शोएब इब्राहिम ने अपना आपा खो दिया था। जब एक टास्क में रोमिल चौधरी और सृष्टि रोडे ने दीपिका के पति शोएब की बिग बॉस प्रतियोगी और पूर्व क्रिकेटर श्रीसंथ से तुलना की थी तब दीपिका आग बबूला हो गयी थीं और उन्होंने उन दोनों पे हमला बोल दिया था। उन्होंने उन दोनों को काफी सुनाया और घर में बहुत हंगामा भी किया।

इस सब के बाद दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखा जिसमे उन्होंने अपनी पत्नी का साथ देते हुए कहा था कि कोई इंसान भैया और सैया की तुलना कैसे कर सकता है। इस कमेंट को भद्दा बताते हुए उन्होंने ये भी कहा कि दीपिका ने अपनी मेहनत और लगन से ये सब हासिल किया है। लोगो का ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्हें ऐसे घिनोने काम करने की जरुरत नहीं है। लोग ये स्वीकार नहीं कर पा रहें हैं की वो बहुत लविंगऔर केयरिंग हैं।

इसके बाद, सृष्टि के मंगेतर मनीष नागदेव ने भी एक ओपन लेटर लिखा है जिसमे उन्होंने सृष्टि का साथ दिया है और कहा है की उन्होंने वे जानबूछ कर नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि रोमिल और सृष्टि ने ये जानबूछ कर नहीं किया है और वो दोनों बेकसूर हैं। उन्होंने शोएब को निशाना बनाते हुए ये भी कहा है कि जब घरवाले एक दूसरे को मारते हैं और गाली देते हैं तब उन्होंने क्यों कोई लेटर नहीं लिखा।

अपना लेटर ख़तम करते हुए शोएब ने कहा था कि ‘दीपिका तुम लाखों में एक हो।’ जिसका जवाब मनीष ने अपना लेटर ख़तम करते वक़्त लिखा कि ‘सृष्टि तुम लाखों में एक नहीं हो बल्कि तुम ही सब हो।’

देखते हैं अब शोएब इसका क्या जवाब देते हैं या वे देते भी हैं या नहीं।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!