Wed. Oct 5th, 2022
    badla box office collection tuesday

    बदला’ चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मज़बूती से बनी रही है और सोमवार को भी अच्छी कमाई से यह तो निश्चित गई कि फिल्म इतनी जल्दी बंद नहीं होगी। फिलहाल फिल्म को किसी से भी कड़ी टक्कर नहीं मिल रही है। यह बात फिल्म के लिए फायदेमंद है।

    सोमवार को 3.75 करोड़ की कमाई करने के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 26.95 करोड़ हो चूका है।

    ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “बदला चौथे दिन भी बहुत मज़बूत है। अच्छे सोमवार के होने से यह बात साफ़ हो गई है कि फिल्म यहाँ टिकने वाली है। शुक्रवार 5.04 करोड़, शनिवार 8.55 करोड़,रविवार 9.61 करोड़, सोमवार 3.75 करोड़ कुल 26.95 करोड़।”

    अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। पहलते सप्ताहांत के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 11.96 करोड़ था।

    सिनेमाघरो में ‘बदला’ और ‘कैप्टेन मार्वल’ धूम मचा रहे हैं। दोनों ही फ़िल्में अलग जॉनर की हैं और आपस में इनका कोई टक्कर नहीं है। दोनों का वीकेंड कलेक्शन 63.91 करोड़ था।

    इन दोनों फिल्मों ने यह साबित कर दिया है कि यदि फ़िल्में अच्छी हों तो दो फ़िल्में एक साथ चल सकती हैं फिर चाहे सप्ताह में कोई छुट्टी ही क्यों न हो।

    ‘पिंक’ में एक साथ काम करने के बाद, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक और मनोरंजक कहानी के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म के निर्माता गौरी खान और उनके पति शाहरुख खान, हैं जिन्होंने इसके प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ी है।

    अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की इस फिल्म के लिए काफी सराहना की जा रही है और इसे दोनों सितारों की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है।

    फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। अमिताभ बच्चन फिल्म में एक ऐसे वकील कि भूमिका में हैं जो आजतक कभी नहीं हारा है और तापसी पन्नू उनके पास ब्लैकमैलिंग का केस लेकर जाती हैं।

    यह भी पढ़ें: मदर टेरेसा बायोपिक: हॉलीवुड और बॉलीवुड के सबसे प्रतिभावान कलाकार मिलकर बना रहे हैं फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.