Fri. Sep 30th, 2022
    badla box office collection monday

    अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छे आंकड़ों के साथ शुरू हुई थी और दिन-प्रतिदिन यह आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में लगभग 70 प्रतिशत के आसपास बढ़ोतरी देखी गई है।

    फिल्म ने न सिर्फ ‘पिंक’ और ‘102 नॉट आउट’ का पहले दिन का कलेक्शन पीछे छोड़ा था बल्कि इसने इन फिल्मों को पहले वीकेंड कलेक्शन में भी पीछे छोड़ दिया है।

    ‘बदला’ ने पहले सप्ताहांत में 23.20 करोड़ कमाए हैं जबकि ‘पिंक’ ने 21.51 करोड़ और ‘102 नॉट आउट’ ने 16.65 करोड़ की कमाई की थी।

    बदला‘ की कमाई में हर दिन हो रही बढ़ोतरी की बात करें तो शनिवार को इसमें 69.64 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई थी और रविवार को 12.40 प्रतिशत की। क्रिकेट मैच की वजह से रविवार को आंकड़े प्रभावित रहे। सप्ताहांत में फिल्म आश्चर्यजनक रूप से ट्रेंड कर रही थी इस वजह से वीकडेज़ में भी इसकी पकड़ मज़बूत बनी रहेगी।

    फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है। शुक्रवार को फिल्म ने 5.04 करोड़ की कमाई की है और शनिवार को 8.55 करोड़ की। रविवार को यह आंकड़ा 9.61 करोड़ का रहा है। और इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 23.20 करोड़ हो चूका है।

    IMDb पर फिल्म को 95 प्रतिशत लोगों ने पसंद किया है और इसे 8.8 प्रतिशत की रेटिंग मिली है।

    फ़िल्म को समीक्षकों और दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। तरण आदर्श ने फ़िल्म को तीन से भी ज्यादा सितारे देते हुए लिखा है कि, “बदला मनोरम है। यह कमाल की चौकाने वाली और रहस्यात्मक फ़िल्म है। अच्छे से बुना गया स्क्रीनप्ले आपको बांधे रखता है।

    अमिताभ बच्चन, तापसी और अमृता सिंह, सभी शानदार हैं।”

    यह भी पढ़ें: ‘लव आजकल 2’ के सेट्स से सामने आई कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की तस्वीर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.