Mon. May 27th, 2024
    अर्जुन कपूर

    ‘इशकजादे’ के साथ धूम मचाने के बाद, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बॉलीवुड में सवारी एक रोलरकोस्टर राइड रही है। हालांकि उन्हें कहा जाता है कि उनमें क्षमता है, लेकिन उनके नाम के तहत कोई पैसा लगाने वाले नहीं हैं, और ऐसा काफी लंबे समय से हैं।

    अर्जुन ने ‘टू स्टेट्स’ और ‘Ki & Ka’ जैसी फिल्मों में कुछ प्रभावशाली प्रदर्शन किए हैं और 33 वर्षीय अभिनेता कुछ दिलचस्प स्क्रिप्ट पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। कल, अचानक, अभिनेता ने आगामी ‘पानीपत’ के लिए अपना मस्कुलर लुक साझा किया है जिसपर शानदार प्रतिक्रियाएं आ रही थीं।

    अर्जुन कपूर, जो वर्तमान में आशुतोष गोवारिकर की ‘पानीपत’ में अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रहे हैं, ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी भारी और मांसपेशियों की तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे “वारियर मोड” का कैप्शन दिया !!!

    निश्चित रूप से, इस तस्वीर को प्रशंसकों और उनके दोस्त रितेश देशमुख से भी सराहनीय प्रतिक्रियाएं मिलीं, जो लुक पर टिप्पणी करने से खुद को नियंत्रित नहीं कर सके।

    वैसे, ऐसा लगता है, अर्जुन कपूर कुछ प्रशंसनीय परिवर्तन के दौर से गुजर रहे हैं और हम चाहते हैं कि अभिनेता को इसके कारण भी मिले।

    अर्जुन का लुक यहाँ देखें:

    अर्जुन कपूर पानीपत १

    फिल्म एक पीरियड-ड्रामा फिल्म है जिसमे उनके साथ कृति सेननमोहनीश बहल और संजय दत्त भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    संजय के साथ काम करने पर अपना अनुभव साझा करते हुए, अर्जुन ने I.A.N.S को कहा-“मैंने हाल ही में, उनके साथ फिल्म के कुछ हिस्से शूट किए हैं। वास्तव में उनके साथ काम करने का अच्छा अनुभव रहा है। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हे मैंने एक बच्चे होते हुए देखा है। हम सभी संजू सर को एक अभिनेता और एक स्टार के रूप में देखते हुए बड़े हुए हैं।”

    यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी को मर्दानी 2 के शेड्यूल के रैप अप के बाद कला निर्देशक से मिला एक विशेष उपहार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *