Mon. Jun 17th, 2024
    क्या 'लुका छुपी' की अपार सफलता के बाद, कृति सेनन ने बढ़ाई अपनी फीस?

    अपनी नवीनतम फिल्म ‘लुका छुपी’ की अपार सफलता के साथ, कृति सेनन में अपने नाम एक और ब्लॉकबस्टर कर ली है। लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ रोमांस करती दिखाई दी थी।

    कृति जिन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, उन्होंने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दिलवाले’ से 100 करोड़ कल्ब में प्रवेश किया। फिल्म में शाहरुख़ खान, काजोल और वरुण धवन भी अहम किरदार में दिखाई दिए थे।

    Related image

    फिर उनके अभिनय को तवज्जो मिली अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ से जिसने बॉलीवुड में कृति के लिए सारा खेल ही बदल दिया। फिल्म में कृति के साथ आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई दिए थे।

    लगातार हिट पर हिट फिल्में देने के बाद, ऐसी अफवाहें हैं कि कृति ने अपनी फीस बढ़ा ली है। उनकी फिल्में, अपार लोकप्रियता और सोशल मीडिया फोल्लोविंग को मद्दे नजर रखते हुए, उन्हें बड़ी सी बड़ी फिल्मो का प्रस्ताव मिल रहा है जिसके कारण उन्होंने भी अपनी फीस बढ़ा ली।
    kriti
    एक व्यापार सूत्र ने कहा-“बॉक्स ऑफिस पर पसंदीदा होने और लगातार सफलताओं के अलावा, कृति को जो अलग बनाता है, वह यह है कि वह ऐसी अभिनेत्री हैं जो प्रामाणिक सुपरस्टार के साथ साथ इस पीढ़ी के युवा अभिनेताओं के साथ भी शानदार दिखती हैं।”
    “वह एक देसी अवतार से एक ग्लैमरस लड़की में आसानी से बदल जाती हैं। और एक निश्चित ब्रैकेट तक ही सीमित नहीं है। अपने अभिनय के अलावा, उन्हें अपने डांस के लिए भी सराहना मिली है चाहे वह ‘कोका कोला’ हो या देसी ‘ऐरा गेरा’। किसी बाहरी व्यक्ति के लिए इतनी सफलता हासिल करना और बड़े पैमाने की फैन फॉलोइंग पाना बहुत दुर्लभ है। इस मामले में, उनकी फीस जायज है क्योंकि वह निश्चित रूप से ऐसी अभिनेत्री हैं जिन पर कोई भी फिल्म निर्माता भरोसा जता सकता है।”

    अभिनेत्री अब ‘अर्जुन पटियाला’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘पानीपत’ में नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *