Sun. Apr 14th, 2024

    अभिनेत्री कृति सेनन जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “पानीपत” की शूटिंग कर रही हैं, उनका कहना है कि उत्तर भारतीय होने के कारण, उनके लिए फिल्म में एक मराठी किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था।

    एक पीरियड-ड्रामा फिल्म पर पहली बार काम करने पर कृति ने IANS को बताया-“ये मेरे लिए बिलकुल एक नयी दुनिया है। उत्तर भारतीय होने के कारण, एक मराठी किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था लेकिन आशु सर (निर्देशक आशुतोष गोवारिकर) ने इसे आसान और मजेदार बना दिया।”

    kriti-sanon-2

    “पानीपत” में पानीपत के तीसरे युद्ध की कहानी दिखाई जाएगी। कृति फिल्म में पार्वती बाई का किरदार निभा रही हैं जो युद्ध में मराठा सेना के प्रमुख कमांडर सदाशिवराव भाऊ की दूसरी पत्नी थी।

    कृति ने आगे कहा-“उन्होंने पार्वती बाई के किरदार को आकार दिया है और उसपर और भी परतें चढ़ा दी है और उसे काफी मजबूत और स्वतंत्र बना दिया है जबकि वह एक अलग अवधि से ताल्लुक रखती हैं।”

    kriti

    इससे पहले वह फिल्म को लेकर अपना उत्साह भी ज़ाहिर कर चुकी हैं। उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह इतनी ‘बड़ी फिल्म’ का हिस्सा बनेंगी। उनके मुताबिक, “हमने जयपुर में शूटिंग की है। करजात के एनडी स्टूडियों में भी हमने शूट किया है और अब हम मुंबई में शूटिंग करने वाले हैं। फिल्म बहुत शानदार तरीके से आकार ले रहा है और यह वास्तव में एक जादुई अनुभव जैसा है।

    28 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा-“यह फिल्म आपको अलग युग में लेकर चली जाती है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी बड़ी फिल्म का हिस्सा बनूंगी।”

    panipat

    सुनीता गोवारिकर द्वारा विजन वर्ल्ड के साथ मिलकर अपने घरेलू बैनर एजीपीपीएल के तहत “पानीपत” का निर्माण किया जा रहा है। 6 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक जोड़ी अजय-अतुल फिल्म के लिए संगीत बना रही है।

     

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *