Thu. Jun 13th, 2024
    रानी मुखर्जी मर्दानी

    जब एक फिल्म चालक दल फिल्म के मुख्य अभिनेता के साथ मिलकर काम करता है, तो वे एक मजबूत बंधन बनाते हैं जो फिल्म खत्म होने के बाद भी जारी रहता है। रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग के लिए राजस्थान में पिछले महीने से क्रू के साथ बेहद व्यस्त हैं।

    जब शूटिंग शेड्यूल खत्म हो रहा था, तो फिल्म के कला निर्देशक, बाबू सैनी ने रानी को एक विशेष पेंटिंग उपहार में देने का फैसला किया। रानी और बाबू ने ‘कुछ कुछ होता है’ में एक साथ काम किया है और एक अच्छा बंधन साझा किया है।

    रानी मुखर्जी

    जब शूटिंग शेड्यूल का आखिरी दिन आया, तो कला निर्देशक ने रानी को उनके द्वारा बनाई गई एक विशेष पेंटिंग दी। बाबू जयपुर के एक प्रसिद्ध चित्रकार भी हैं और उन्होंने एक पेंटिंग के माध्यम से अभिनेत्री और उनके काम की सराहना की।

    पेंटिंग में, हम रानी को बदमाश पुलिस वाले के रूप में देखते हैं, जो बुरे लोगों से लड़ने के लिए मोर्चे पर है, जिस तरह मर्दानी में रानी का चरित्र था। उपहार का विशेष इशारा अभिनेत्री द्वारा वर्षों और आगामी फिल्म में की गई मेहनत का सम्मान करना था।

    एक करीबी सूत्र ने जानकारी दी, “जब सैनी ने उन्हें यह चित्र पेश किया, तो रानी बहुत ही प्रभावित हुई। उन्होंने वास्तव में उन्हें अपने ‘मर्दानी 2′ लुक में चित्रित किया, एक ऐसी फिल्म जिस पर उन्हें बहुत गर्व है। वह अभिभूत थी और उन्होंने सूचित किया कि वह उसे अपने घर में रखेंगी।

    रानी मुखर्जी की अगली फिल्म "मर्दानी 2" की शूटिंग हुई शुरू, देखिये तस्वीर...

    यह उस तरह के स्नेह और प्रशंसा और सम्मान को भी दर्शाता है जो तकनीशियनों और चालक दल के सदस्यों ने रानी के लिए व्यक्त किया है। अभिनेत्री खुश थी और भावनाओं से उबरने लगी जब उन्होंने पेंटिंग देखी और उसे निजी संग्रह में  जोड़ने का इरादा किया।

    इस बीच, ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग का प्रमुख हिस्सा पूरा हो गया है और अंतिम शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में यशराज स्टूडियो में की जाएगी। रानी एक बार फिर शिवानी शिवाजी रॉय, पुलिस अधीक्षक के रूप में पावर-पैक प्रदर्शन करेंगी।

    पहले की फिल्म में, रानी ने एक बाल तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया, लेकिन इस फिल्म में, वह एक नए दुश्मन से निपटती है। डेब्यू डायरेक्टर गोपी पुथ्रान द्वारा निर्मित, ‘मर्दानी 2’ को साल के अंत तक रिलीज किया जाएगा।

    यह भी पढ़ें: रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 का चीनी पोस्टर आया सामने जुलाई में रिलीज होगी फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *