Sun. Jul 21st, 2024
    क्या अहान पांडेय करेंगे रानी मुख़र्जी की फिल्म "मर्दानी 2" से बॉलीवुड में डेब्यू?

    चंकी पांडेय का भतीजा अहान पांडेय सोशल मीडिया स्टार हैं। इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही उनकी लम्बी फैन फोल्लोविंग है जिसमे से काफी लोग खासतौर पर कई लड़कियां उन्हें बड़े परदे पर देखना चाहती थी और अब लग रहा है उनकी मुराद पूरी हो गयी है।

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, अहान को यश राज फिल्म्स की तरफ से रानी मुख़र्जी अभिनीत फिल्म “मर्दानी 2” में काम करने का मौका मिल गया है। बस फर्क इतना है कि अहान अभिनय से नहीं बल्कि निर्देशन से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वह सहायक निर्देशक की भूमिका अदा करेंगे।

    https://www.instagram.com/p/BrspxEJHyuI/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BdSIQiwHLlT/?utm_source=ig_web_copy_link

    इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए एक बार अहान ने IANS को बताया था-“मैं बस इस अद्भुत इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूँ। फिल्म और अभिनय ऐसी चीज़ रही है जिसमे मुझे हमेशा से दिलचस्पी थी, ग्लैम ने मुझे आकर्षित नहीं किया, क्राफ्ट और फिल्मो को लेकर मेरे प्यार ने मुझे इससे आकर्षित किया है। मैं मंज़िल के लिए उत्साहित हूँ और सफर मुझे अभी से रोमांचित कर रहा है।”

    अहान की कजिन और चंकी की बेटी अनन्या पांडेय भी इस साल फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। हालांकि, उन्होंने शुरुआत अभिनय से ही की है। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नज़र आयेंगे। फिर वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ ‘पति, पत्नी और वो‘ के रीमेक में भी दिखाई देंगी।

    https://www.instagram.com/p/Bp5LLuxhqng/?utm_source=ig_web_copy_link

    बॉलीवुड में कई अभिनेताओं ने अभिनय करने से पहले निर्देशक की सहायता की है जैसे वरुण धवन और अर्जुन कपूर। दोनों आज बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने भी गुंजन सक्सेना बायोपिक से सहायक निर्देशन में डेब्यू किया है। फिल्म में उनकी कजिन जान्हवी कपूर मुख्य किरदार निभा रही हैं।

    अब सहायक निर्देशन अहान के लिए कितना सही विकल्प साबित होता है, ये तो भविष्य हो बता पाएगा।

    https://youtu.be/04E-jHtWrDA

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *