Wed. Feb 1st, 2023

    इन दिनों रानी मुख़र्जी और उनकी फिल्म ‘मर्दानी’ के फैंस इसलिए खुश हैं क्योंकि फिल्म के सीक्वल “मर्दानी 2” की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसका पहला भाग बाल तस्करी पर आधारित था और दुसरे भाग में भी ऐसी किसी सामाजिक मुद्दे को उठाने की उम्मीद है।

    चूँकि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, फिल्म से रानी का पहला लुक बाहर आ गया है। इस तस्वीर में रानी वही पुराने वाले अंदाज़ में पुरे एक्शन करने के लिए तैयार नज़र आ रही हैं। रानी इस फिल्म में भी पहले भाग की तरह पुलिस अधीक्षक के किरदार में नज़र आएँगी। ‘मर्दानी’ में उनके किरदार और काम को बहुत सराहा गया था इसलिए “मर्दानी 2” से उनकी ये तस्वीर आपको उत्साहित कर देगी।

    https://youtu.be/04E-jHtWrDA

    फिल्म के बारे में अबतक जो जानकारी मिली है, उससे यही पता चला है कि पहले भाग की तरह इस फिल्म में भी रानी एक शातिर लड़ाई लड़ेंगी। इस फिल्म में उनका सामना होगा निर्दयी और जल्लाद 21 वर्षीय विलन से। रानी कैसे उस शातिर और बेरहम विलन से चंगुल से निकलती हैं, यही फिल्म की कहानी होगी।

    रानी के किरदार के बारे में बात करते हुए, DNA को फरवरी में सूत्रों ने बताया था-“रानी को शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में वापस एक्शन में देखना रोमांचकारी होगा। जिज्ञासा और तब बढ़ जाती है कि जब खलनायक 21 साल का होता है, जो कोई सहानुभूति नहीं जानता है। फिल्म में दोनों की लड़ाई दर्शकों को अपने सीट तक चिपकाये रहेगी।”

    ‘मर्दानी’ के लेखक गोपी पुथ्रन इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 23 मार्च को शुरू हो गयी थी जिसकी जानकारी फिल्म के निर्माता यश राज फिल्म्स ने सोशल मीडिया के जरिये दी। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज़ होगी।

    इस दौरान, रानी को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘हिचकी’ में देखा गया था। फिल्म को ना केवल घरेलु बाजार में बल्कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी काफी सफलता मिली थी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *