Wed. Oct 5th, 2022
    रानी मुखर्जी की अगली फिल्म "मर्दानी 2" की शूटिंग हुई शुरू, देखिये तस्वीर...

    रानी मुखर्जी ने ‘वीर-ज़ारा’, ‘अय्या’, ‘हिचकी’ सहित फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों को बार-बार चकित किया है। 2014 में उनकी रिलीज़ ‘मर्दानी’ में उनके शानदार प्रदर्शन को दर्शकों से बहुत सराहना मिली थी जिसमें अभिनेत्री ने एक साहसी पुलिसवाली शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाई थी। फिल्म में, वह बाल-तस्करी के खिलाफ लड़ती हैं जिसमे विलन का किरदार ताहिर भसीन ने निभाया था।

    पिछले साल, फिल्म के सीक्वल की घोषणा की हुई थी और आज यश राज फिल्म्स के निर्माण में बन रही फिल्म की शूटिंग शुरू हो गयी है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इस खबर की जानकारी साझा की। उन्होंने क्लैपरबोर्ड की एक तस्वीर पोस्ट की जिसका मलतब “मर्दानी 2” की शुरुआत से था। कैप्शन में लिखा था-“नयी शुरुआत के लिए। #मर्दानी2।”

    https://www.instagram.com/p/BvYWSamAi5J/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu6SxC_gSFI/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BtneSOWgeyw/?utm_source=ig_web_copy_link

    रानी के किरदार के बारे में बात करते हुए, DNA को फरवरी में सूत्रों ने बताया था-“रानी को शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में वापस एक्शन में देखना रोमांचकारी होगा। जिज्ञासा और तब बढ़ जाती है कि जब खलनायक 21 साल का होता है, जो कोई सहानुभूति नहीं जानता है। फिल्म में दोनों की लड़ाई दर्शकों को अपने सीट तक चिपकाये रहेगी।”

    पिछले साल रानी ने फिल्म में काम करने की पुष्टि की थी और कहा था-“मर्दानी हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। जब से वो रिलीज़ हुई तभी से लोग मुझसे अक्सर पूछते रहते हैं कि ‘मर्दानी 2’ कब आयेगी और मुझे उम्मीद है कि ये घोषणा सुनकर सब खुश हो जाएँगे। गोपी ने शानदार तरीके से इस फिल्म की कहानी लिखी है जो सभी को पसंद आई है और मैं इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतज़ार नहीं कर पा रही हूँ।”

    https://youtu.be/04E-jHtWrDA

    ‘मर्दानी 2″ का निर्देशन गोपी पुथ्रन करेंगे और फिल्म साल के अंत में रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.