Fri. Jul 19th, 2024
    bunty aur babli

    2005 में वापस, बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘बंटी और बबली’ में अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ लाखों दिल जीते।

    अब, 14 साल बाद, जोड़ी ने कथित तौर पर शाद अली निर्देशन की अगली कड़ी के लिए टीम बनाई है। यह बताया गया है कि फिल्म का शीर्षक ‘बंटी और बबली अगेन’ रखा गया है, और अभिषेक और रानी अगले महीने इसके लिए शूटिंग शुरू करेंगे।

    उसी के बारे में बात करते हुए, एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया, “सेट का निर्माण मुंबई में जून के पहले सप्ताह में किया जाएगा और शूटिंग भी अगले महीने शुरू होगी।”

    रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सीक्वल पिछले कुछ समय से कार्ड पर है, लेकिन हाल ही में यह सामने आया कि चीजों को आगे बढ़ाया गया। सूत्र ने प्रकाशन को यह भी बताया कि फिल्म निर्माताओं ने मूल कलाकारों में भाग लिया है और वे अगले महीने से शूटिंग शुरू करेंगे।

    ‘बंटी और बबली’ फिल्म, जो अब तक की सबसे पसंदीदा बॉलीवुड पेशकशों में से एक बनी हुई है, दो छोटे टावरों राकेश त्रिवेदी (अभिषेक) और विम्मी सलूजा (रानी) के इर्द-गिर्द बुनी गई, जो अमीर और प्रसिद्ध बनने का सपना देखते हैं और इसकी कहानी बताते हैं वे कैसे कलाकार बन जाते हैं। फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में थे।

    अभिषेक और रानी, जिन्होंने हम तुम और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है, को आखिरी बार प्रदीप सरकार की लागा चुनरी में दाग़ में एक साथ देखा गया था।

    इसके अलावा, रानी वर्तमान में अपनी 2014 की फिल्म मर्दानी के सीक्वल पर काम कर रही हैं। फिल्म में, अभिनेत्री मुंबई पुलिस के सिपाही शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाएंगी।

    दूसरी ओर, अभिषेक ने पिछले साल अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां से बॉलीवुड में वापसी की। वह अगली बार अनुराग बसु के आगामी निर्देशन में दिखाई देंगे जिसमें राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और फातिमा सना शेख भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    यह भी पढ़ें: करण जौहर करेंगे स्टार पत्नियों गौरी खान, ट्विंकल खन्ना के शो की मेजबानी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *