Sun. May 19th, 2024
    karan jauhar show

    करण जौहर अपने नए डेटिंग शो, ‘व्हाट द लव फॉर नेटफ्लिक्स’ के लिए पूरी तरह तैयार हैं और एक विशेषज्ञ की राय चाहने वाले लोगों को रोमांटिक सलाह देने के लिए वह एक लव गुरु बन गए हैं।

    इसके बाद वह एक टॉक शो के साथ आना चाहते हैं जिसमें सभी स्टार पत्नियों की एंट्री होगी और फोकस उनके पेरेंटिंग कौशल पर होगा।

    यह बताया गया है कि कई अन्य चीजों के बीच, स्टार पत्नियां अपने बच्चों को पालने के बारे में बात करेंगी और यहां तक कि उन्हें उद्योग में शामिल होने के लिए सलाह भी देंगी।

    gauri khan kjo

    अब, यह एक दिलचस्प लग रहा है, नहीं? कहा जाता है कि करण जौहर की डिजिटल विंग इस अवधारणा पर एक शो विकसित कर रही है, इससे पहले कि वे इसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर पिच कर दें।

    ‘कॉफ़ी विद करण’ के पिछले सीज़न के बाद करण ने अपने कॉफी कप में काफी हलचल मचाई, जो सभी गलत कारणों से वायरल हुआ। केजेओ की नवीनतम पेशकश अंतरंग और व्यक्तिगत होगी लेकिन अभी तक कम विवादास्पद है।

    लेकिन इससे पहले, करण अपने मैग्नम ओपस ‘तख्त’ पर ध्यान केंद्रित करेंगे, जिसमें रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार हैं। उनका आखिरी प्रोडक्शन ‘कलंक’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सका।

    twinkle khanna kjo

    उनके पास अब ‘गुड न्यूज़’ और ‘सूर्यवंशी’ जैसी परियोजनाएं हैं।

    सूत्रों के अनुसार, राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर कथित तौर पर आगामी रोमांटिक कॉमेडी में एक साथ आएंगे, जिसे करण जौहर द्वारा निर्मित किया जाएगा।

    जैसे-जैसे प्रोडक्शन नई जोड़ियों को बड़े पर्दे पर लाना सुनिश्चित कर रहे हैं। यह निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगा। फिलहाल फिल्म को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन ऐसा होता है तो वाकई में यह मज़ेदार होगा।

    mira rajput kjo

    दिलचस्प बात यह है कि ‘कॉफ़ी विद करण 6’ में, राजकुमार और भूमि गेस्ट के रूप में एक साथ आए और यह करण की फिल्म की भी जोड़ी होने वाली है…क्या यह संयोग है?

    साल 2017 दोनों अभिनेताओं के लिए एक अद्भुत वर्ष था। जबकि राजकुमार कुछ समय के लिए उद्योग में रहे हैं, उन्हें ‘ट्रैप्ड’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ में अपने काम के लिए उस एक साल में बहुत प्रशंसा मिली। 2018 में ‘स्त्री’ की सफलता के साथ, वह 100 करोड़ रुपये के नायक के रूप में उभरे हैं।

    यह भी पढ़ें: सलमान खान और रोहित शेट्टी करेंगे एक साथ काम, अभिनेता ने की पुष्टि

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *