Sat. May 18th, 2024
    bhumi penekar rajkumar rao coming together

    राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर- ये दो नाम हैं, जिन्हें निश्चित रूप से सराहना की जरूरत है। इसलिए, यह स्पष्ट है कि किसी दिन प्रशंसक उन्हें एक साथ देखना पसंद करेंगे और अब लगता है कि फैंस की यह इच्छा पूरी होने वाली है।

    सूत्रों के अनुसार, राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर कथित तौर पर आगामी रोमांटिक कॉमेडी में एक साथ आएंगे, जिसे करण जौहर द्वारा निर्मित किया जाएगा।

    जैसे-जैसे प्रोडक्शन नई जोड़ियों को बड़े पर्दे पर लाना सुनिश्चित कर रहे हैं। यह निश्चित रूप से दर्शकों का दिल जीत लेगा। फिलहाल फिल्म को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन ऐसा होता है तो वाकई में यह मज़ेदार होगा।

    bhumi pednekar

    दिलचस्प बात यह है कि ‘कॉफ़ी विद करण 6’ में, राजकुमार और भूमि गेस्ट के रूप में एक साथ आए और यह करण की फिल्म की भी जोड़ी होने वाली है…क्या यह संयोग है?

    साल 2017 दोनों अभिनेताओं के लिए एक अद्भुत वर्ष था। जबकि राजकुमार कुछ समय के लिए उद्योग में रहे हैं, उन्हें ‘ट्रैप्ड’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ में अपने काम के लिए उस एक साल में बहुत प्रशंसा मिली। 2018 में ‘स्त्री’ की सफलता के साथ, वह 100 करोड़ रुपये के नायक के रूप में उभरे हैं।

    rajkumar rao

    भूमि पेडनेकर 2017 के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक थी, जिनकी किटी में केवल एक फिल्म थी। वह निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर दो सफलताओं के साथ 2017 के ब्रेकआउट सितारों में से एक थी जिनमें  ‘टॉयलेट- एक प्रेम’ कथा और ‘शुभ मंगल सावधान’ शामिल थीं।

    दोनों की पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं। राजकुमार राव ‘मेंटल है क्या’, ‘तुर्रम खान’, ‘मेड इन चाइना’, अनुराज बसु की अगली, ‘इमली’, रूह-अफ़ज़ा में अभिनय किया जाएगा। भूमि पेडनेकर को ‘सांड की आंख’ में देखा जाएगा, विक्की कौशल और तख्त के साथ हॉरर कॉमेडी में भी कर रही हैं।

    यह भी पढ़ें: सलमान खान और आयुष शर्मा एक मराठी फिल्म के रीमेक में आएँगे साथ?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *