दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सलमान खान और आयुष शर्मा एक मराठी फिल्म के रीमेक में आएँगे साथ?
मनोरंजन

सलमान खान और आयुष शर्मा एक मराठी फिल्म के रीमेक में आएँगे साथ?

salman khan aayush sharma

सलमान खान और आयुष शर्मा एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं और चर्चा है कि दोनों एक साथ फिल्मों की तलाश में हैं और वे स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं। सलमान एक मराठी फिल्म, ‘मुलशी पैटर्न’ की रीमेक बनाने के लिए उत्सुक हैं, जो एक गहन, किरदारपूर्ण नाटक है।

बॉलीवुड हंगामा रिपोर्ट किया है कि उसने उसी के लिए अधिकार हासिल कर लिया है। संभवत: वह भाई आयुष के साथ इसमें अभिनय करेंगे।

aayush sharma

अंदरूनी सूत्रों का दावा है कि सलमान ने फिल्म को शॉर्टलिस्ट किया है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं है कि वह इसके साथ गुजरेंगे। लेकिन एक बात सुनिश्चित है, हम बहुत जल्द उन्हें आयुष शर्मा के साथ एक फिल्म में देखेंगे।

अभिनेता के करीबी सूत्र से पता चलता है कि दोनों एक ऐसी फिल्म करने के लिए उत्सुक हैं जो उन दोनों के लिए उपयुक्त हो, और वे एक स्क्रिप्ट को ध्यान से पढ़ेंगे।

ayush sharma 2

आयुष की आखिरी फिल्म ‘लवयत्री’ थी जो पिछले साल नवरात्रि के त्योहार के दौरान रिलीज़ हुई थी। उन्हें फिल्म में एक रोमांटिक हीरो के रूप में पेश किया गया था। एक मौका है कि हमें उनकी नई फिल्म के साथ एक नया पक्ष देखने को मिलेगा।

दूसरी ओर, सलमान खान, ‘भारत’ प्रमोशन में बहुत व्यस्त हैं। वह शहर में ‘दबंग 3’ पर भी काम कर रहे हैं। ‘दबंग 3’ के बाद, वह आलिया भट्ट के साथ ‘इंशाल्लाह’ बनाने के लिए आगे बढ़ेंगे। वह एक कोरियाई फिल्म, वेटरन का रीमेक बनाने में भी दिलचस्पी रखते हैं।

सलमान खान ने अपनी अगली रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म के लिए निर्देशक रोहित नय्यर को चुना

बॉलीवुड ने पिछले वर्षों में बहुत सारे रीमेक देखे हैं और भविष्य के लिए बहुत कुछ तैयार किया गया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’ भी कोरियन ‘फिल्म ओड टू माय फादर’ की आधिकारिक रीमेक है।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ ‘भारत’ के प्रचारक साक्षात्कार के दौरान, सलमान खान से रीमेक फिल्मों के चलन के बारे में पूछा गया। उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी मूल हिंदी फिल्म के रीमेक का हिस्सा बनना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: अनिल कपूर मिले फिल्म निर्माता शेखर कपूर से; ‘मिस्टर इंडिया 2’ पर हो रही है चर्चा?

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]