दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दबंग 3 अपडेट: सुदीप ने सलमान खान के साथ हेक्टिक क्लाइमेक्स के बारे में किया खुलासा
मनोरंजन

दबंग 3 अपडेट: सुदीप ने सलमान खान के साथ हेक्टिक क्लाइमेक्स के बारे में किया खुलासा

sudip salman dabang 3

अभिनेता किच्छा सुदीप ने मंगलवार को खुलासा किया कि वह और सलमान खान प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित “दबंग 3” के क्लाइमेक्स में लड़ते हुए दिखाई देंगे। फिल्म इस क्रिसमस रिलीज़ होगी।

सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा और किच्छा सुदीप अभिनीत अपनी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘दबंग 3′ की शूटिंग शुरू कर दी है और लगातार फिल्म की कोई न कोई तस्वीर या डिटेल सामने आ रही है।

“दबंग 3” में, जिसमें चुलबुल पांडे के रूप में सलमान की वापसी हो रही है। सुदीप प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहे हैं।

सुदीप ने ट्वीट किया कि: “दबंग 3’ के लिए क्लाइमेक्स शूट बहुत व्यस्ततम रहा है, फिर भी यह एक शानदार अनुभव है।

उन्होंने कहा कि क्लाइमैक्स शूट के लिए एक विशाल सेट बनाया गया था।

सुदीप ने कहा कि,“सलमान खान के खिलाफ नंगे बदन लड़ाई करने के बारे में मैंने कभी करने के बारे में सोचा था, कभी भी। हाँ, मैं आज थोड़ा आत्मविश्वास रखता हूँ और मैं इसका आनंद ले रहा हूँ।”

सुदीप “दबंग 3” के साथ नौ साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। उनकी अंतिम हिंदी आउटिंग राम गोपाल वर्मा द्वारा निर्देशित “रेख चरित्र” थी।

“दबंग 3” में सोनाक्षी सिन्हा और महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी भी हैं। इसे 20 दिसंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

इस फिल्म से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म “ब्रह्मास्त्र” के साथ टकराव की उम्मीद थी, जिसे अब 2020 तक के लिए टाल दिया गया है।

इस बीच, सुदीप की इस साल दक्षिण में कई फिल्में रिलीज हुईं। उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित कन्नड़ एक्शन थ्रिलर “पेलवान” जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है।

उन्होंने मेगास्टार चिरंजीवी स्टारर तेलुगु ऐतिहासिक मैग्नम ओपस “सई रा नरसिम्हा रेड्डी” में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

रिपोर्ट्स के अनुसार यह कहा गया है कि सलमान के साथ फिल्म में एक नहीं बल्कि दो मुख्य अभिनेत्रियां होंगी। जहां सोनाक्षी फिल्म में रज्जो का किरदार निभाएंगी, वहीं एक और अभिनेत्री होगी जो सलमान के द्वारा निभाई गई टीनऐज की भूमिका में उनके साथ होगी।

इस बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है और न ही इस विवरण की पुष्टि की गई है और इसके लुक से भी यह पता नहीं लग पाता है कि इसमें और कोई भी होगा।

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह और कबीर खान प्रीतम के साथ मिलकर बनाएंगे ’83’ के लिए आइकोनिक एंथम

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!