दा इंडियन वायर » मनोरंजन » दबंग 3 में सलमान खान के विपरीत सोनाक्षी सिन्हा के अलावा होंगी एक और अभिनेत्री?
मनोरंजन

दबंग 3 में सलमान खान के विपरीत सोनाक्षी सिन्हा के अलावा होंगी एक और अभिनेत्री?

sonakshi sinha

सलमान खान फ़िलहाल महेश्वर में सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं और खैर, हमारे पास फिल्म के बारे में एक नई खबर है।

रिपोर्ट्स के अनुसार यह कहा गया है कि सलमान के साथ फिल्म में एक नहीं बल्कि दो मुख्य अभिनेत्रियां होंगी। जहां सोनाक्षी फिल्म में रज्जो का किरदार निभाएंगी, वहीं एक और अभिनेत्री होगी जो सलमान के द्वारा निभाई गई टीनऐज की भूमिका में उनके साथ होगी।

इस बारे में अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है और न ही इस विवरण की पुष्टि की गई है और इसके लुक से भी यह पता नहीं लग पाता है कि इसमें और कोई भी होगा। दबंग 3: सामने आया सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक, गुलाबी साड़ी में छाया रज्जो का जादू

ऐसे दौर में खबरें आ रही थीं कि सलमान ‘दबंग 3’ में महेश मांजरेकर की बेटी को लॉन्च कर रहे हैं, हमें अभी भी पता नहीं है कि वह फिल्म में दूसरी लीड भूमिका निभाएंगी या नहीं। सोनाक्षी के पास एक मुख्य भूमिका होगी।

वर्तमान में, टीम महेश्वर में है और फिर फिल्म सिटी, मुंबई में शूटिंग के बाकी हिस्सों को फिर से शुरू करेगी।

सलमान खान ने इस महीने इंदौर में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग 3′ की शूटिंग शुरू कर दी है और यह प्रशंसकों के लिए सुपर रोमांचक खबर थी। हालांकि, इस फिल्म ने खुद को बहुत जल्द परेशानियों में डाल लिया है।dabangg 3

यह फिल्म पहले सोशल मीडिया पर लीक हो रही लकड़ी की तख्तों से ढके एक शिवलिंग की कुछ तस्वीरों के लिए मुसीबत में थी। फिल्म के सेट को हटाने के दौरान एक पत्थर की मूर्ति को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया जिसके कारण लोगों में आक्रोश फैल गया था।

उसके बाद, फिल्म ने फिर से बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी क्योंकि भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) ने टीम को एक नोटिस भेजा और उनसे दो फिल्म सेट के टुकड़े हटाने को कहा, जो जल महल के अंदर बनाए गए थे। नोटिस के अनुसार, टीम ने प्राचीन स्मारक और पुरातात्विक स्थलों और अवशेष अधिनियम 1958 और अन्य के नियमों का उल्लंघन किया था। निर्माताओं को यह भी चेतावनी दी गई थी कि अगर नियमों का पालन नहीं किया गया, तो फिल्म की शूटिंग रोक दी जाएगी।

जिसके बाद मेकर्स ने फिल्म का सेट वहां से हटा लिया था। dabang 3 sona

सलमान ‘भारत’ के पोस्ट प्रोडक्शन कार्य में व्यस्त हैं। वह साक्षात्कार दे रहे हैं और फिल्म के पोस्टर जारी कर रहे हैं। ट्रेलर 24 अप्रैल तक आने वाला है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘भारत’ का ट्रेलर 24 अप्रैल, 2019 को आ जाएगा। फिल्म के रिलीज़ होने में अभी डेढ़ महीना बाकी है।

यह भी पढ़ें: अर्जुन या रणबीर नहीं ऋतिक रोशन करेंगे जासूस रविंद्र कौशिक की बायोपिक में मुख्य भूमिका?

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!