Fri. May 24th, 2024
    dabang 3

    सलमान खान ने इस महीने इंदौर में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग 3′ की शूटिंग शुरू कर दी है और यह प्रशंसकों के लिए सुपर रोमांचक खबर थी। हालांकि, इस फिल्म ने खुद को बहुत जल्द परेशानियों में डाल लिया है।

    यह फिल्म पहले सोशल मीडिया पर लीक हो रही लकड़ी की तख्तों से ढके एक शिवलिंग की कुछ तस्वीरों के लिए मुसीबत में थी। फिल्म के सेट को हटाने के दौरान एक पत्थर की मूर्ति को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया जिसके कारण लोगों में आक्रोश फैल गया था।

    https://www.instagram.com/p/Bv3QHT6FQk5/

    उसके बाद, फिल्म ने फिर से बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी क्योंकि भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) ने टीम को एक नोटिस भेजा और उनसे दो फिल्म सेट के टुकड़े हटाने को कहा, जो जल महल के अंदर बनाए गए थे। नोटिस के अनुसार, टीम ने प्राचीन स्मारक और पुरातात्विक स्थलों और अवशेष अधिनियम 1958 और अन्य के नियमों का उल्लंघन किया था। निर्माताओं को यह भी चेतावनी दी गई थी कि अगर नियमों का पालन नहीं किया गया, तो फिल्म की शूटिंग रोक दी जाएगी।

    https://www.instagram.com/p/BwHtwnaFgJK/

    अब ताजा अपडेट यह है कि फिल्म के प्रबंधन ने सेट को जलमहल से हटा दिया है और उन्होंने बुधवार को मुंज तालाब के पास फिल्म की शूटिंग की। कथित तौर पर, टीम ने एक फाइट सीक्वेंस के लिए शूटिंग की जिसमें सलमान और अरबाज ने वर्दी पहनकर गुंडों को पीटा है।

    https://www.instagram.com/p/Bv1fY_plUXH/

    कथित तौर पर, अरबाज ने अकेले ही चार गुंडों की पिटाई की है और सलमान ने उनकी सराहना की है।

    खैर, हमें उम्मीद है कि टीम अब सभी परेशानियों से दूर रहेगी।

    दबंग 3‘ में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान मुख्य भूमिका में हैं। प्रभुदेवा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, जो 10 साल बाद उनकी और सलमान की सुपर हिट जोड़ी को वापस ला रही है। आखिरी बार सलमान खान और प्रभुदेवा ने  2009 में ‘वांटेड’ के लिए एक साथ काम किया था।

    यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर को रोते हुए देखकर खुश होती थीं श्रीदेवी, कहती थीं एक कलाकार के लिए यह अच्छा है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *