Tue. Apr 23rd, 2024
    anil kapoor, shekhar kapoor

    अनिल कपूर और श्रीदेवी स्टारर मिस्टर इंडिया जो तीन दशक पहले रिलीज़ हुई थी अभी भी सिनेफिल्स को पसंद है। वास्तव में, यह पंथ क्लासिक्स में से एक है और निर्देशक शेखर कपूर की सबसे पसंदीदा फिल्म है।

    फिल्म निर्माता और अभिनेता हाल ही में मिले थे और इसने उन्हें इतने सालों बाद एक बार फिर से सहयोग करने की अटकलों को जन्म दिया है। खैर, कयास सही निकले, और इसकी पुष्टि करने वाले अनिल के अलावा कोई और नहीं था।

    प्रशंसित फिल्म निर्माता शेखर कपूर ने हाल ही में अनिल के साथ बैठक से एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में उन्हें अनिल की टोपी को ठीक करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर के साथ, कपूर ने लिखा, “अगले ‘मिस्टर इंडिया 2’ के लिए लुक पर चर्चा, या साथ में कोई दूसरी फिल्म? आप उन्हें बताएं, अनिल कपूर!”

    अनिल ने जल्द ही अपने ट्विटर हैंडल पर उसी तस्वीर को साझा करते हुए, खुलासा किया कि वे कुछ नई और सुपर रोमांचक चर्चा कर रहे थे। उन्होंने यह भी लिखा कि, “हम वही मैजिक क्रिएट करने की उम्मीद कर रहे हैं जो हमने ‘मिस्टर इंडिया’ के साथ किया था।”

    आप नीचे उनकी पोस्ट देख सकते हैं।

    अगर ये दोनों वास्तव में ‘मिस्टर इंडिया’ के सीक्वल के लिए सहयोग करते हैं, तो सभी फिल्म-बफ़र्स बहुत खुश होंगे। फिलहाल फैंस फिंगर क्रॉस करके बैठे हैं और आशा है कि वे बहुत जल्द अपने प्रोजेक्ट का विवरण साझा करेंगे।

    इसके अलावा अभिनेता अनिल कपूर को ‘यूरोप डे’ समारोह में भारत में यूरोपीय संघ के एक प्रतिनिधिमंडल और काउंसिल ऑफ यूरोपियन यूनियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स द्वारा शुक्रवार को सम्मानित किया गया है।

    अनिल कपूर इस समारोह के मुख्य अतिथि थे। इसके अलावा भारत में यूरोपीय संघ के राजदूत टॉमाज कोज्लोस्की, यूरोपीय संघ के राजनयिक दूत और यूरोपीय व भारतीय कार्पोरेट जगत के वरिष्ठ प्रतिनिधि भी शामिल थे।

    यूरोपियन यूनियन के गठन को चिन्हित करने के लिए हर साल 9 मई के दिन यूरोप डे मनाया जाता है।

    यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने अपनी मल्टीप्लेक्स चेन में किया 600 करोड़ रुपये का निवेश

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *