Sat. Jan 28th, 2023
    क्या सफर रहा है: अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने मनाया फिल्म "बेटा" के 27 साल पूरे होने का जश्न

    बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर जो हाल ही में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नज़र आये थे, वह अपनी और धक धक गर्ल माधुरी की सुपरहिट फिल्म “बेटा” के 27 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि उस रोमांटिक-ड्रामा का निर्देशन भी इंद्र कुमार ने किया था।

    इस दिन को मनाने के लिए, अनिल ने सोशल मीडिया के जरिये एक हार्दिक पोस्ट किया।

    उन्होंने ट्वीट किया-“दोस्ती के कारण लिया गया फैसला बेटा की कामयाबी तक ले गया। अगर मैं वापस उस समय में जा पाता तो कुछ नहीं बदलता। क्या सफ़र रहा है।”

    इसके साथ उन्होंने और माधुरी की पुरानी और अबकी तस्वीर भी साझा की। एक तस्वीर में, दोनों फिल्मफेयर ट्राफी के साथ पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं जो उन्होंने फिल्म “बेटा” में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जीती थी। जबकि दूसरी तस्वीर, उनकी नवीनतम फिल्म ‘टोटल धमाल’ के मशहूर गीत ‘पैसा ये पैसा’ की है।

    “बेटा” 1987 की तमिल फिल्म ‘एंगे चिन्ना रासा’ की आधिकारिक रीमेक थी, जिसकी कहानी कन्नड़ उपन्यास ‘मल्लमन पवाड़ा’ से प्रेरित थी। फिल्म में अरुणा ईरानी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

    फिल्म से दोनों की जोड़ी सदाबहार हो गयी और खासतौर पर उनके गीत ‘दिल धक धक करने लगा’ देखते ही देखते आइकोनिक गीत बन गया। जबसे माधुरी का नाम भी धक धक गर्ल बन गया। आप भी देखिये ये हिट गीत-

    काम की बात की जाये तो, अनिल ने मोहित सूरी निर्देशित फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग शुरू कर ली है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कुनाल खेमू और दिशा पटानी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    दूसरी और, माधुरी अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ की रिलीज़ की तैयारी कर रही हैं। अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *