Sat. Feb 24th, 2024
    सुनीता कपूर के जन्मदिन पर, पति अनिल कपूर और बेटी सोनम कपूर ने साझा की पुरानी तस्वीर

    बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपनी माँ सुनीता कपूर के जन्मदिन पर एक पुरानी बचपन की तस्वीर साझा की है जिसे देखकर आप मुस्कुराने लगेंगे। इस तस्वीर में सोनम अपनी माँ को किस करती दिखाई दे रही हैं और साथ में उनके भाई-बहन रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर भी हैं।

    तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा-“आप मेरे लिए क्या मायने रखती हैं, इसके लिए कोई शब्द ही नहीं हैं।आप हमेशा मेरी अल्टीमेट रोल मॉडल रही हो, मेरा समर्थन करती हुई और मेरी मदद करती हुई ताकी मैं अपनी ज़िन्दगी में सामना कर रही चुनौतियों के आगे डट कर खड़ी रहूँ। ये आपकी ताकत और विनीत भाव है जो इस परिवार को इतना खुश रखती है और हम सब आपको इसके लिए बहुत प्यार करते हैं। जन्मदिन की शुभकामनाएं मोम।”

    https://www.instagram.com/p/BvaymeXFNW-/?utm_source=ig_web_copy_link

    बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने भी अपनी पत्नी और पूर्व सुपर मॉडल के लिए एक हार्दिक सा पोस्ट डाला। उन्होंने भी अपनी जवानी के दिनों की एक तस्वीर साझा की और लिखा-“जवान होना और प्यार में होना ऐसा दिखता है। मेरी ज़िन्दगी का हर दिन इनकी वजह से बेहतर बनता है। जन्मदिन की शुभकामनाएं सुनीता। तुम हर चीज़ का कारण हो। क्या ये दोषरहित नहीं है? मैं बहुत भाग्यशाली हूँ। तुमसे प्यार करता हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/Bva0lQ1Bl9F/?utm_source=ig_web_copy_link

    ऑनलाइन ब्लॉग-हुमंस ऑफ़ बॉम्बे में अनिल ने सुनीता के साथ अपनी पहली मुलाकात पर बात की और ये भी बताया कि दोनों की शादी कैसे हुई। उनके मुताबिक, “मुझे पता था कि उनसे शादी करने से पहले मुझे कुछ बनना पड़ेगा। मुझे काम ना मिलने के संघर्ष से गुजरना पड़ा मगर उन्होंने हर हालत में मेरा समर्थन दिया।”

    “इसलिए जब मुझे मेरा पहला ब्रेक मिला-‘मेरी जंग’, मुझे लगा कि अब घर आ जाएगा, रसोई आ जाएगी, मदद हो जाएगी। मैं शादी कर सकता हूँ। इसलिए मैंने सुनीता को फ़ोन मिलाया और कहा-‘कल शादी कर लेते हैं: या तो कल या कभी नहीं’ और अगले दिन हमारी शादी हो गयी।”

    https://www.instagram.com/p/BtIr0cwBvR5/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मों की बात की जाये तो, अनिल फ़िलहाल मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुनाल खेमू भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

    वही दूसरी तरफ, सोनम अब फिल्म ‘द ज़ोया फैक्टर’ में डलकर सलमान और संजय कपूर के साथ नज़र आएँगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *