Sat. Apr 20th, 2024
    निर्देशक आनंद एल.राय के दफ्तर के बाहर दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा और भूमि पेडनेकर, क्या करने वाले है कोई फिल्म?

    बॉलीवुड स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और भूमि पेडनेकर हाल ही में फिल्ममेकर आनंद एल.राय के दफ्तर के बाहर नज़र आये थे। एक तरफ जहाँ भूमि ने पहले ही राय के साथ फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में काम किया हुआ है, सिड के फिल्ममेकर के साथ काम करने की खबरें पिछले साल ही मीडिया में छाई हुई हैं।

    अब जब दोनों दफ्तर के बाहर नज़र आये हैं तो ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि जल्द कोई बड़ी घोषणा होने वाली हैं। और अगर ऐसा हुआ जो ये भूमि और सिड की साथ में पहली फिल्म होगी।

    राय के दफ्तर जाते वक़्त दोनों भूमि और सिड काफी सादे कपड़ो में नज़र आये थे। जहाँ एक तरफ, भूमि ने ग्रे टॉप और ट्रैक पैन्ट्स पहनी थी, वही सिद्धार्थ ने सफ़ेद रंग की टी-शर्ट के साथ काले रंग के ट्रैक पैन्ट्स पहने हुए थे। अभिनेताओं को पापाराजी द्वारा कैमरा में कैद किया गया और सिद्धार्थ ने तो निर्देशक राय के सतह पोज़ भी दिया था।

    bhumi

    sid-anand-bhumi

    इस दौरान, भूमि ने तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग खत्म कर ली है। दुनिया की सबसे उम्रदराज़ शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की ज़िन्दगी पर आधारित होगी जिसमे तापसी पन्नू भी अहम किरदार निभा रही हैं।

    वही दूसरी तरफ, सिद्धार्थ इन दिनों कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक ‘शेरशाह’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने उससे ठीक पहले परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग खत्म की थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *