Tue. May 28th, 2024
    siddharth malhotra in vikram batra biopic

    बॉलीवुड वर्तमान में बायोपिक्स के सीज़न से गुज़र रहा है और साल 2019 के शुरुआत से ही काफी कुछ देखा गया है। हाल के दिनों में सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के मामले में एक कठिन दौर से गुज़र रहे हैं।

    अब, सिद्धार्थ को कारगिल के नायक विक्रम बत्रा की एक बायोपिक मिल गई है जिसका शीर्षक है ‘शेरशाह’

    जी हाँ! सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैंस अब उन्हें एक बायोपिक में देखेंगे।

    करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खबर दी है। केजेओ ने यह भी उल्लेख किया कि फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी।

    शेरशाह ‘कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेरणादायक कहानी पर आधारित है, जो 24 साल की उम्र में कारगिल युद्ध में शहीद हुए एक भारतीय सेना अधिकारी थे। उन्हें मरणोपरांत 1999 में स्वतंत्रता दिवस पर भारत के सैन्य सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। फिल्म कैप्टन बत्रा की बहादुरी और वीरता की कहानी बताएगी। sidharth malhotra biopic

    ‘शेरशाह’ का निर्देशन विष्णु वरदान द्वारा किया जा रहा है और करण जौहर और शब्बीर बॉक्सवाला द्वारा निर्मित है। ‘शेरशाह’ में कियारा आडवाणी भी हैं और 2020 की शुरुआत में इसकी रिलीज़ का लक्ष्य रखा गया है। यह नाटक देखने में काफी आकर्षक होगा और इससे देशभक्ति की भावना भी जागृत होगी।

    बायोपिक के अलावा सिद्धार्थ, तारा सुतारिया से अपने अफ़ेयर को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में, इश्क़ FM रेडियो शो में बातचीत के दौरान, जब RJ सिद्धार्थ कनन ने उनसे सीधा सवाल किया-“क्या आप सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं?”siddharth malhorta

    तारा चौक गयी लेकिन तब भी उन्होंने सफाई देने में बिलकुल भी देरी देरी नहीं लगाई। उन्होंने कहा-“नहीं, हम एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। वह मेरे पड़ोसी हैं और पड़ोसी को प्यार करना चाहिए, मेरा मतलब है क्यों नहीं? लेकिन हम केवल अच्छे दोस्त हैं।”

    यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ‘द वॉइस सीज़न 3’ पर आईं वापस, करण वाही ने की घोषणा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *