Tue. May 28th, 2024
    तारा सुतारिया ने दिया सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने पर जवाब: ये पड़ोसी वाला प्यार है

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया के बारे में काफी कुछ कहा और लिखा जा चुका है। जबकि कुछ लोग कहते हैं कि वह बस एक-दूसरे को जान ही रहे हैं, तो कुछ लोगो का ऐसा मानना है कि दोनों चुपके से डेट कर रहे हैं। जब तारा ‘कॉफी विद करण 6’ पर आई थी तो तब भी होस्ट करण जौहर ने उन्हें सिद्धार्थ का नाम लेकर चिढ़ाया था। हालांकि, तारा ने कहा कि वह केवल अच्छे दोस्त हैं।

    हाल ही में, इश्क़ FM रेडियो शो में बातचीत के दौरान, जब RJ सिद्धार्थ कनन ने उनसे सीधा सवाल किया-“क्या आप सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं?” तारा चौक गयी लेकिन तब भी उन्होंने सफाई देने में बिलकुल भी देरी देरी नहीं लगाई। उन्होंने कहा-“नहीं, हम एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। वह मेरे पड़ोसी हैं और पड़ोसी को प्यार करना चाहिए, मेरा मतलब है क्यों नहीं? लेकिन हम केवल अच्छे दोस्त हैं।”

    marjawan

    जब उनसे पूछा गया कि पड़ोसी होने के नाते दोनों के बीच किस तरह की बातचीत होती है, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ जो उस वक़्त बातचीत के दौरान मौजूद थे, वह भी तारा की टांग-खिंचाई कर रहे थे। मगर तारा ने भी मजाक करते हुए कहा-“हम अक्सर बात करते हैं। हम अपनी फिल्म के बारे में बात करते हैं। मेरी दूसरी फिल्म उन्ही के साथ है। बेशक हम दूसरी चीज़ो के बारे में भी बात करते हैं। ये पूरे पड़ोसी वाले प्यार की तरह प्यारी चैट है।”

    जब RJ ने उल्लेख किया कि कैसे तारा और सिद्धार्थ जब भी साथ में होते हैं तो आतिशबाजी होती है तो तारा ने भी सहमति जताते हुए कहा-“आतिशबाजी तो है।”

    tara-sid

    तारा, अनन्या और टाइगर अभिनीत फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2‘ इस साल 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *