Tue. May 21st, 2024
    राजकुमार राव को मिला था पहले फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के विपरीत किरदार

    राजकुमार राव ने लगातार शानदार प्रदर्शन के साथ साथ हिट फिल्में देकर बॉलीवुड में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। वह कभी अपनी फिल्मो से दर्शको का दिल जीतना नहीं भूलते और हर बार बड़े परदे पर एक अलग किस्म का किरदार लेकर आते हैं। हाल ही में, एक चैट शो के दौरान, स्त्री अभिनेता ने बताया कि वह मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘छपाक‘ में दीपिका पादुकोण के विपरीत किरदार निभाने के लिए पहली पसंद थे।

    राजकुमार ने बताया कि उनकी तारीखों का कुछ लोचा था जिसके करण उन्हें अंत में ये किरदार ठुकराना ही पड़ा। अभिनेता ने ये भी बताया कि उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी और वह मेघना और दीपिका से यही कहते रहते हैं कि ये उनका नुकसान है। अब इस किरदार को विक्रांत मस्से निभा रहे हैं।
    Related image

    फिल्म तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित होगी। दीपिका इस फिल्म में मालती नाम का किरदार निभा रही हैं। टीम ने अपना पहला स्केड्यूल दिल्ली में पूरा कर लिया है। जब दीपिका ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया था, तब बाकि लोगो के साथ राजकुमार ने भी उनकी बहुत सराहना की थी।

    इस दौरान, राज भी कई फिल्मो के साथ व्यस्त हैं। उनकी फिल्म ‘मेंटल है क्या’ जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म में कंगना रनौत भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    इसके बाद वह हार्दिक मेहता की फिल्म ‘रूह-अफज़ा’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। दिनेश विजन द्वारा निर्मित हॉरर-कॉमेडी फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *