दा इंडियन वायर » मनोरंजन » राजकुमार राव: मैं “रूह-अफ़ज़ा” में जाह्नवी कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूँ
मनोरंजन

राजकुमार राव: मैं “रूह-अफ़ज़ा” में जाह्नवी कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूँ

RAJKUMAR-JANHVI

राजकुमार राव ने शनिवार को भमला फाउंडेशन के वायु-प्रदूषण विरोधी गीत-‘हवा आने दे’ की शूटिंग के दौरान, I.A.N.S से बात की।

जाह्नवी कपूर ने कई बार राज के साथ काम करने की इच्छा जताई है, क्या वह भी कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। राज ने जवाब दिया-“हां, बिल्कुल … मैं भी उनके साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। मुझे लगता है कि जाह्नवी एक बेहतरीन लड़की, बेहतरीन अभिनेत्री और अच्छी दोस्त है। इसलिए, मुझे लगता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हमें बहुत मजा आएगा। यह एक बहुत विचित्र स्क्रिप्ट है और मैं उनके साथ रहने का इंतज़ार कर रहा हूँ।”

janhvi-rajkumar

दोनों हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म “रूह-अफ़ज़ा” में नज़र आएंगे।

इस दौरान, राजकुमार जल्द एकता कपूर की फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ में भी नज़र आएंगे। कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ से होने वाली थी। लेकिन ऋतिक ने निर्माताओं से आग्रह करते हुए फिल्म की रिलीज़ डेट बढ़वा दी।

इस पर राज ने कहा-“फिल्म को रिलीज़ करने का फैसला मेरे हाथ में नहीं, निर्माताओं के हाथ में है इसलिए उन्होंने रिलीज़ डेट तय की है।”

mental-hai-kya

राजकुमार ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे के बारे में कोई जानकारी नहीं है क्योंकि वह हरियाणा में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

“मैं अभी हरियाणा से लौटा हूँ, जहां मैं 44 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग कर रहा था और मेरे लिए समाचार पढ़ने के लिए मोबाइल नेटवर्क कनेक्टिविटी और समय नहीं था। इसलिए, मुझे नहीं पता कि क्या हुआ है। एकता मैडम ने एक आधिकारिक बयान दिया है और ऋतिक सर ने आधिकारिक बयान दिया है, इसलिए मैं इसके बारे में क्या कह सकता हूँ? यह उनका फैसला है।”

rooh-afza

अब “रूह-अफ़ज़ा” की बात की जाये तो, फिल्म का निर्माण दिनेश विजन और मृगदीप सिंह लम्बा कर रहे हैं। फिल्म में वरुण शर्मा भी नज़र आएंगे और फिल्म अगले साल 20 मार्च को रिलीज़ होगी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!