जाह्नवी कपूर करेंगी फिल्म “रूह-अफ़ज़ा” में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ काम

0
जान्हवी कपूर करेंगी फिल्म
bitcoin trading

मशहूर फिल्म निर्माता दिनेश विजन जिनकी आखिरी फिल्म ‘लुका छुपी’ सुपरहिट साबित हुई, वह अब एक नए और दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ आ रहे हैं जिसका नाम “रूह-अफ़ज़ा” है। फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदार निभा रहे हैं और अब दिनेश ने महिला-पात्र ने नाम की घोषणा भी कर दी है। फिल्म में धड़क अभिनेत्री जान्हवी कपूर अहम किरदार निभाएंगी।

उनके मुताबिक, “रूह-अफ़ज़ा के लिए हमें ऐसे अभिनेता चाहिए थे जो बिना शर्माए आसानी से अभिनय कर सकें। राजकुमार और वरुण असाधारण अभिनेता हैं, कॉमेडी ऐसा जॉनर है जिसमे उन्होंने महारत हासिल की है। महिला-पात्र के लिए, हमें कोई ऐसा चाहिए था जो आसानी से दो विपरीत व्यक्तित्व निभा सकें और जान्हवी हमें मिली, वह वास्तव में स्क्रिप्ट से जुड़ पाई। उनकी प्रतिभा अभी भी कच्ची है मगर वह ढल जाने के लिए उत्साहित हैं। स्क्रिप्ट जवान है, ताज़ी है और पूरी पागलपंती से भरी हुई है और वह बिलकुल वैसी हैं।”

View this post on Instagram

✨❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

फिल्म के निर्माता मृग्दीप ने आगे कहा-“हमने महिला-पात्र को तय करने में कुछ वक़्त लिया। सुन्दर होने के अलावा, उन्हें दो किरदारों के बीच घूमने की जरुरत थी जो एकदम विपरीत हैं। तुम एक दृश्य में उनके प्यार में पड़ जाओगे और तुम्हे यकीन नहीं होगा कि अगले दृश्य में ये वही लड़की है। एक अभिनेता के लिए आसान नहीं है। ये एकदम परफेक्ट कास्टिंग है।”

फिल्म की शूटिंग जून में उत्तर प्रदेश में शुरू होगी और फिल्म 2020 में 20 मार्च को रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता कर रहे हैं जो इस फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

कमाल की बात ये है कि ये जान्हवी की चौथी और धरमा बैनर के बाहर की उनकी पहली फिल्म है। उन्होंने पिछले साल शशांक खेतान निर्देशित फिल्म ‘धड़क’ से ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया था। उन्हें दर्शको से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी।

मगर जिस तरह की अलग अलग प्रकार की फिल्में उनकी झोली में इस वक़्त मौजूद हैं, वह वास्तव में उनके करियर को पंख लगा सकती हैं। पहले वह पहली महिला पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक कर रही हैं। फिर करण जौहर द्वारा निर्देशित पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘तख़्त’ में काम करेंगी और फिर इस फिल्म के साथ वह हॉरर-कॉमेडी जॉनर में भी अभिनय करेंगी जो किसी भी ‘एक फिल्म पुरानी’ अभिनेत्री के लिए बहुत बड़ी बात है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here