Thu. Jun 13th, 2024
    राजकुमार राव

    मुंबई, 9 मई (आईएएनएस)| अभिनेता राजकुमार राव ने कहा कि फिल्म करने के पीछे उनका मकसद पैसे कमाना बिल्कुल भी नहीं रहा है। वह किसी भी प्रोजेक्ट को उसके कंटेंट की वजह से चुनते हैं।

    भारत में कलर्स इंफिनिटी चैनल पर प्रसारित होने वाले शो ‘बीएफएफस विद वोग सीजन 3’ में राजकुमार अभिनेता ईशान खट्टर के साथ आए थे। यहां उन्होंने फिल्म को लेकर अपने फंडे के बारे में खुलकर बात की।

    शो की मेजबान नेहा ने जब उनसे पूछा कि एक के बाद एक फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफलता के बाद आपमें क्या बदलाव आया है, तो अभिनेता ने जवाब दिया, कुछ नहीं।

    rajkummar rao

    राजकुमार ने कहा, “मेरे लिए, अब भी फिल्म महत्वपूर्ण है, कहानी महत्वपूर्ण है। बदलाव बस इतना ही हुआ है कि अब मैं बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम करता हूं और अब बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने लगा हूं। ”

    अभिनेता ने आगे कहा, “इसके अलावा मेरे जीवन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। फिल्म ‘ट्रैप्ड’ के लिए मुझे पैसे नहीं मिले। मेरे लिए पैसे मायने नहीं रखते। कहानी और उसका कंटेंट मायने रखता है जिनका मैं हिस्सा बनता हूं। मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि ‘स्त्री’ को बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी सफलता मिलेगी, पर उसे मिली। यह अनुभव काफी सुखद होता है, जब आपकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है। “

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *