Sat. Jun 15th, 2024
    deepika padukone

    प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जिन्हें बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और अब, छपाक जैसी फिल्मों के चयन के लिए जाना जाता है, न केवल व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों के लिए प्रसिद्ध हैं, बल्कि यह खूबसूरत अभिनेत्री इंवेस्टमेंट के साथ एक बिज़नेस महिला होने के कारण भी सुर्खियों में छाई हुई है। दीपिका पादुकोण ने ग्रीक योगर्ट कंपनी एपिगैमिया में एक निवेशक बनने के साथ अपनी सफलता में एक और पंख जोड़ लिया है। विभिन्न ब्रांड को एंडोर्स करने वाली अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपनी इस घोषणा के साथ प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया हैं परिणामस्वरूप अभिनेत्री सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है!

    अपनी भूमिकाओं के साथ स्टारडम को परिभाषित करने वाली दीपिका पादुकोण, एक ऐसा चेहरा है जो पूरी तरह से दर्शकों से जुड़ा हुआ है और ये ही वजह है कि बहुत सारे ब्रांड अभिनेत्री को अपना चेहरा बनाना चाहते हैं। इसी तरह, दीपिका पादुकोण जिनके पास एक विशाल जन अपील है और जो एक वैश्विक व्यक्तित्व के रूप में प्रतिनिधित्व करती है, वह अब ब्रांड एपिगैमिया का समर्थन करते हुए नज़र आएंगी।एक ऐसी अभिनेत्री जो अपने काम के प्रति अत्यधिक समर्पित है, वह इन वर्षों में अब इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गयी है। उनकी अपार लोकप्रियता के कारण, ब्रांड ने दीपिका पादुकोण को अपना चेहरा बनाने के साथ-साथ एक निवेशक के रूप में पेश किया है।

    सिनेमाघरों में पद्मावत की रिलीज के साथ सभी रिकॉर्ड तोड़ने वाली, दीपिका पादुकोण को पिछले साल सबसे अमीर भारतीय की फोर्ब्स की सूची में टॉप 5 में प्रवेश करने वाली एकमात्र महिला के रूप में भी जाना जाता है।

    मेट गाला इवेंट में आकर्षक बार्बी लुक के साथ शानदार अंदाज में अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन करते हुए, अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।

    सबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज़ देना निश्चित रूप से जानती हैं। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है।

    व्यापार से जुड़े निर्णय की इस घोषणा के साथ, दीपिका एक ऐसा नाम है जो न केवल एक अभिनेत्री के रूप में बल्कि एक व्यवसायी महिला के रूप में ट्रेंड स्थापित कर रही है, जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया जा रहा है।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *