Thu. Jun 1st, 2023
    salman khan rohit shetty

    53 साल की उम्र में भी, सुपरस्टार सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर तरह अकेले हावी हैं। ‘ट्यूबलाइट’ और ‘रेस 3’ जैसे  अंडरपरफॉर्मर्स के बाद स्टार ने अपनी भूमिकाओं के विकल्पों के बारे में सोचना शुरू कर दिया है।

    लेकिन ‘भारत‘, ‘दबंग 3’, ‘इंशाल्लाह’ और वेटरन रीमेक जैसी फिल्मों को देखते हुए लगता है कि अभिनेता अपने गढ़ को फिर से संवारने के लिए तैयार है। अब, खान ने हिट मशीन रोहित शेट्टी के साथ काम करने के बारे में  बात की है और इस प्रकार दोनों ने प्रशंसकों को बहुत उत्साहित किया है।

    salman-khan rohit shetty

    डीएनए के साथ एक साक्षात्कार में, सलमान खान से उनके और निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा फिल्म के लिए सहयोग करने की सबसे चर्चित अफवाह के बारे में पूछा गया था। उन्होंने उद्धृत किया, ‘यह एक अफवाह क्यों है? रोहित और मैंने साथ काम करने की बात की है। अभी कुछ निश्चित नहीं है। अगर हमारी बातचीत किसी चीज में बदल जाती है, तो आप इसके बारे में सुनेंगे।”

    जहां कई सितारे अपनी आने वाली परियोजनाओं के बारे में शांत रहने का विकल्प चुनते हैं, वहीं सलमान अपनी फिल्मों के बारे में कयासों को लेकर वास्तव में मुखर हैं। हम बस आशा करते हैं कि यह ड्रीम प्रोजेक्ट जल्द ही सच हो जाए।

    ब्रेकिंग न्यूज़: कैटरीना कैफ हुई रोहित शेट्टी निर्देशित पुलिस ड्रामा "सूर्यवंशी" में शामिल, अक्षय कुमार के साथ बनेगी जोड़ी

    ट्विटर ने सोमवार को सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म “भारत” के लिए एक आधिकारिक इमोजी लॉन्च किया।

    माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट रील लाइफ प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी में विशेष इमोजी के साथ सामने आई।

    सोशल मीडिया यूजर्स अपने ट्वीट में #Bharat, #BharatThisEid, #IAmBharat और #BharatWithFamily के साथ इमोजी जोड़ सकते हैं। इमोजी में सलमान को उनके दाढ़ी वाले लुक में दिखाया गया है, जो फिल्म के उनके लुक में से एक है।

    रोहित शेट्टी, सलमान खान
    स्रोत: ट्विटर

    सलमान ने इमोजी के लिए मंच को धन्यवाद दिया।

    यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव अभिनीत अनुराग बसु की एक्शन-कॉमेडी हुई पोस्टपोन

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *