Tue. May 28th, 2024
    रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म "सूर्यवंशी" होगी 90 के दशक में सेट

    रोहित शेट्टी की पिछली सभी पुलिस ड्रामा फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं। चाहे वो अजय देवगन के साथ ‘सिंग्हम’ और ‘सिंग्हम रिटर्न्स’ हो या रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’, उनकी फिल्मो को दर्शको से बहुत प्यार मिला है और अब जल्द वह अक्षय कुमार को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

    सूर्यवंशी” नाम की इस फिल्म से अक्षय एक बार फिर पुलिस की वर्दी में नज़र आयेंगे। फिल्म के दो पोस्टर कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुए थे जिसमे खिलाड़ी कुमार फुल एक्शन में नज़र आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ भी नज़र आएँगी। दोनों की जोड़ी बहुत साल बाद, बड़े परदे पर साथ दिखाई देगी।

    katrina-kaif-in-sooryavanshi-1

    फिल्म से जुड़ी एक नवीनतम खबर ये आ रही है कि फिल्म को 1990 के दशक में सेट किया जाएगा। रोहित शेट्टी ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अक्षय एक बिलकुल नए अवतार में नज़र आये। यह आधुनिक समय में सेट नहीं किया जाएगा। इसके बजाय, हमे 90 का दशक दिखाया जाएगा, जिसमें अक्षय एक महत्वपूर्ण मामले को सुलझाने में व्यस्त होंगे क्योंकि वह एंटी टेररिज्म यूनिट (ATU) में एक प्रमुख की भूमिका निभा रहे हैं। यह भी बताया जा रहा है कि यह एक यात्रा होगी कि कैसे उनका किरदार सूर्यवंशी बना। फिल्म का सीक्वल भी बनेगा।

    फिल्म में वो जमाना दिखाया जाएगा जब न सीसीटीवी कैमरा होते थे और न ही सोशल मीडिया। फिल्म अपनी पिछली फिल्मो से एकदम अलग होगी। कहानी में इस पर भी ध्यान केन्द्रित किया जाएगा कि बिना आधुनिक दिन के उपकरणों के पुलिस कैसे मामलो की जांच पड़ताल करती थी।

    sooryavanshi

    इस दौरान, रोहित शेट्टी ने फिल्म की तैयारी शुरू भी कर दी है। फिल्म की शूटिंग मई में शुरू होगी। फिल्म का निर्माण रोहित शेट्टी पिक्चर, केप ऑफ़ गुड फिल्म्स और धरमा प्रोडक्शन संयुक्त रूप से कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *