Sat. Apr 20th, 2024
    anuraag basu ludo

    फिल्म निर्माता अनुराग बसु की अनटाइटल्ड फिल्म, एक्शन-कॉमेडी, 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

    अनुराग द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, आदित्य रॉय कपूर, राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और पंकज त्रिपाठी हैं और इसका निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, अनुराग, तानी सोमरिता बसु और कृष्ण कुमार ने किया है।

    सान्या ने इससे पहले आईएएनएस को बताया था: “वह (अनुराग) प्रतिभाशाली हैं और मुझे शूटिंग के दौरान इतना आराम कभी नहीं महसूस हुआ। वह स्क्रिप्ट के साथ काम करना पसंद नहीं करते हैं, और जो मुझे पसंद आ रहा है।

    राजकुमार राव को मिला था पहले फिल्म 'छपाक' में दीपिका पादुकोण के विपरीत किरदार

    “आम तौर पर, जब मैं काम कर रही होती हूं … अगर मेरे पास स्क्रिप्ट है, तो मैं हर समय इसे पढ़ने के लिए पागल हो जाती हूं। मैंने शूटिंग के बाद या सेट पर जाने से पहले स्क्रिप्ट पढ़ी। मैं हर समय इससे गुज़रती हूं। मुझे लगता है कि मुझे इसमें कुछ नया लग सकता है।

    इस तरह, “दंगल” अभिनेत्री के लिए फिल्म पर काम करना काफी अलग है।

    उन्होंने कहा कि, “एक बात जो आप नहीं जानते, वह यह है कि वह (अनुराग) सेट पर क्या चाहता है या आप सुबह सेट पर आते समय किस दृश्य की शूटिंग करने जा रहे हैं। वह सिर्फ हमें बताता है कि हम इसकी शूटिंग कर रहे हैं और हमें ऐसा कुछ कहना है।

    बर्थडे बॉय अभिषेक बच्चन के पांच सबसे जानदार और शानदार प्रदर्शन

    आपको अपने पैर की उंगलियों पर होना है और सहज होना है। यह एक नाटक का एक हिस्सा होने जैसा है जिसमें… मंच पर कुछ अभेद्य करना। मुझे बहुत मज़ा आ रहा है।”

    फिल्म निर्माता अनुराग बसु के पास कुछ परियोजनाएँ हैं, जिसमें ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ की अगली कड़ी और ‘इमली‘ शामिल हैं। जहाँ पहले प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है वहीं मेकर्स ‘इमली’ के लिए लीड एक्ट्रेस की खोज कर रहे हैं।

    कंगना रनौत के ‘इमली’ छोड़ने की वजह से अब निर्माता फिल्म के लिए किसी और अभिनेत्री की खोज में हैं। और ख़बरों की माने तो दीपिका पादुकोण को मेकर्स फिल्म में लेना चाहते हैं।

    sanya malhotra

    एक सूत्र के अनुसार, “कंगना रनौत फिल्म निर्माता अनुराग बसु की आगामी फिल्म ‘इमली’ के लिए समय की कमी का हवाला देते हुए बाहर निकल गई थीं।”

    यह भी पढ़ें:  भारतीय विज्ञापन उद्योग की वास्तविक दुनिया दिखाता है एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल ‘थिंकिस्तान’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *