Thu. Jun 20th, 2024
    2.0 चाइना पोस्टर

    सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0‘ चीन में रिलीज होगी। फिल्म जिसने दुनिया भर में दर्शकों की रुचि को बढ़ाया, अब चीनी वितरक कंपनी बीजिंग एचआई मीडिया द्वारा 12 जुलाई, 2019 को चीनी बॉक्स-ऑफिस पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    यह इस साल गर्मियों के मौसम में रिलीज पहली भारतीय फिल्म होगी। फिल्म के इर्द-गिर्द अधिक चर्चा पैदा करने के लिए, निर्माताओं ने एक नया पोस्टर भी जारी किया है।

    रोबोट 2.0 ने कमाए 700 करोड़

    बीजिंग एचआई मीडिया इस ब्लॉकबस्टर को चीन में लाने पर उत्साहित है और 29 नवंबर, 2018 को बीजिंग और मुंबई और चीन दोनों में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने की योजना बना रहा है। कुछ महत्वपूर्ण समाचार और बड़ी घोषणाएं जारी की जाएंगी।

    लिसा जो कंपनी की महाप्रबंधक हैं, ने कहा है कि, “चीन भारतीय सामग्री के लिए एक अत्यधिक आकर्षक बाजार के रूप में उभरा है, चीन बॉक्स ऑफिस पर भी सुंदर रूप से उभर रहा है।

    2.0 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और रिकार्ड्स
    स्रोत: ट्विटर

    रजनीकांत और अक्षय कुमार अपने बाजारों में सुपरस्टार हैं और हम चीन के बाजार में सुपरपावर की इस एकजुटता को लेकर रोमांचित हैं। हमें भरोसा है कि इस कद की एक फिल्म चीनी दर्शकों के साथ लोकप्रिय होगी।”

    ‘2.0’ को जून में शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जाएगा।

    पोस्टर यहाँ देखें:

    2.0 चाइना
    2.0 जो कि भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 190 करोड़ (हिंदी संस्करण) से महरूम थी, टीम के लिए एक यादगार फिल्म थी। कुछ शानदार वीएफएक्स के बाद, 2.0 का नेतृत्व रजनीकांत ने अक्षय कुमार के साथ मिलकर किया था।

    भाग 1 से चिट्टी के मूल कथानक को जारी रखा।

    आंकड़ों के मुताबिक, चीन में 2018 तक 60,000 से अधिक स्क्रीन हैं और 2.0 को 55,000 स्क्रीन पर रिलीज करने के लिए कहा जा रहा है। यह टीम के लिए बहुत बड़ा होगा; बहुत कुछ प्रतिक्रियाओं पर भी निर्भर करेगा।

    हमने ‘बाहुबली” और ‘बाहुबली 2’ की तरह मैग्नम का चीनी बॉक्स ऑफिस पर विरोध देखा है। चीन में कंटेंट ही किंग है।

    यह भी पढ़ें: विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 14 जून को तेलुगु में होगी रिलीज़, देखें पोस्टर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *