विक्की कौशल की उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक 14 जून को तेलुगु में होगी रिलीज़, देखें पोस्टर

उरी विक्की कौशल
bitcoin trading

विक्की कौशल अभिनीत ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक‘ जिसे हिंदी दर्शकों का बहुत प्यार मिला, अब तेलुगु में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का एक तेलुगु डब संस्करण होगा जो आंध्र प्रदेश और कर्नाटक के तेलुगु भाषी राज्यों में रिलीज़ होगा। फिल्म इस शुक्रवार 14 जून को सिनेमाघरों में आएगी।

RSVP के निर्माता रोनी स्क्रूवाला ने फिल्म के पोस्टर की तस्वीर के साथ एक ट्वीट के माध्यम से अपडेट किया, जिसमें लिखा था, “उरी वास्तव में एक आंदोलन था। एक ऐसा आंदोलन जो हर भारतीय के दिलों में गूंजता था और उसे संजोता था। अधिक जीवन छूने के लिए अब तेलुगु में।”

फिल्म के मूल हिंदी संस्करण ने एक हज़ारों दिल जीत लिए थे और पूरे देश में दर्शकों से भरपूर प्यार मिला। इस फिल्म ने मध्यम बजट की सबसे अधिक कमाई करने वाली घरेलू बॉक्स-ऑफिस फिल्मों के लिए 24 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और इसे 2019 की सबसे बड़ी कमाई  करने वाली फिल्म कहा गया।

‘उरी‘ प्रतिभाशाली निर्देशक आदित्य धर द्वारा लिखित और निर्देशित है, और सितंबर 2016 को कश्मीर में भारतीय LOC (नियंत्रण रेखा) पर पाकिस्तान में आतंकी लॉन्चपैड्स के खिलाफ भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। यह जम्मू और कश्मीर के यूआरआई महीने में एक आतंकवादी हमले के प्रतिशोध में था।

फिल्म की टीम अश्वत्थामा पर आधारित एक पीरियड फिल्म के लिए फिर से जुटेगी, जो इस समय अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। 2020 के मध्य तक, निर्माता फिल्म को रिलीज करने के लिए करीब से देख रहे हैं।

विक्की कौशल अगली बार ‘भूत पार्ट वन- द हॉन्टेड शिप’, धर्मा प्रोडक्शंस की एक नई हॉरर फ्रैंचाइज़ी जो 15 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है, में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: अनुष्का सेन की ‘झाँसी की रानी’ अगले महीने हो जाएगी बंद?

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here