अनुष्का सेन की ‘झाँसी की रानी’ अगले महीने हो जाएगी बंद?

khub ladi mardaani jhansi ki raani, anushka sen
स्रोत: इंस्टाग्राम

रानी लक्ष्मीबाई के ऊपर आधारित एक धारावाहिक फरवरी 2019 में कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ था पर अब ऐसा लग रहा है कि निर्माता जल्दी ही इस कार्यक्रम को बंद करने वाले हैं और ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि शो की TRP रेटिंग बहुत ही कम है.

पिछले कुछ महीनों में कलर्स टीवी ने अपनी लोकप्रियता में काफी गिरावट देखी है और नई खबरों के अनुसार चैनल, अनुष्का सेन (Anushka Sen) स्टारर ‘झाँसी की रानी’ धारावाहिक को बंद करने वाला है. यह धारावाहिक अगले महीने बंद हो जाएगा.

IWMBuzz के एक सूत्र के अनुसार, “झाँसी की रानी’ अपने नंबर्स को बढ़ाने में कामयाब नहीं रहा है. संख्या की दृष्टि से बात करें तो यह बहुत साधारण प्रदर्शन कर रहा है. यदि आगे भी परिणाम ऐसे ही रहते हैं तो चैनल ने यह निर्णय लिया है कि इसे बंद कर दिया जाएगा. शो जुलाई में ख़त्म हो जाएगा.”

रिपोर्ट्स यह भी हैं कि कार्यक्रम ‘रूप- मर्द का नया स्वरुप, विष या अमृत, सितारा, इश्क में मरजावां, उड़ान, केसरी नंदन आदि भी ख़त्म होने के नजदीक हैं.

anushka sen

रिपोर्ट यह भी है कि ‘झाँसी की रानी’ 24 जुलाई 2019 को ख़त्म होगा. कलर्स टीवी के पास कुछ दिलचस्प लाइनअप्स भी हैं. चैनल ‘बहु बेगम’ ‘विद्या’ ‘लव कुश’ और ‘शुभ आरंभ’ लेकर आने वाला है.

अनुष्का ने अपने किरदार के बारे में कहा था कि, “लक्ष्मीबाई की कहानी महाकाव्य है और मैं इस शो का हिस्सा बनकर धन्य महसूस करती हूं. यह किसी भी अभिनेता के लिए एक स्वप्निल भूमिका है और मुझे उम्मीद है कि मैं खुद को सही ठहराऊँगी.

चूंकि मैं कभी खेलों का हिस्सा नहीं रही, इसलिए इस शक्तिशाली चरित्र के लिए तैयारी करना एक चुनौती थी. मैं घुड़सवारी, तलवारबाजी और फ्री-हैंड सीखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं. मुझे डिक्शन और बॉडी लैंग्वेज भी सही करनी थी.

यह भी पढ़ें: कबीर सिंह का नया प्रोमो हुआ रिलीज़, प्यार में पागल है शाहिद कपूर का किरदार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here